मुंबई से हिमाचल लौटीं कंगना, ट्वीट कर कहा- सोनिया सेना ने...
/

भारी मन से मनाली लौटी कंगना रनौत, कहा जारी रहेगा जंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई में पांच दिन बिताने के बाद सोमवार को बहन रंगोली के साथ हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गईं। बता दें कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई आईं थीं। वहीं कंगना ने आज अपने सोशल अकाउंट से ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

पहला ट्वीट

अपने पहले ट्वीट में कंगना कहती है कि,”दिल्ली के दिल को चीर के वहाँ इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है, मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।”

‘दूसरा ट्वीट

“चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।”

तीसरा ट्वीट

‘‘गुड मॉर्निंग, अभी ख्याल आया कि एक बच्चा उससे कहीं ज्यादा सोचने-समझने की ताकत रखता है, जितना हम सोचते हैं। जब वह इस तरह विचारों में खो जाता है तो मुझे आश्चर्य होता है कि वह क्या महसूस कर रहा है।’’

चौथा ट्वीट

‘‘भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं। मुझ पर हमले को लेकर सुरक्षाकर्मी अलर्ट थे। कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।’’

पांचवा ट्वीट

“जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!”

बता दें कि कंगना को इससे पहले रविवार को बीएमसी की ओर से घर के संबंध में एक नया नोटिस भेजा गया। जो उनके खार स्थित फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण को लेकर है। बीएमसी का कहना है कि एक्ट्रेस कंगना के घर पर उनके ऑफिस से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया।

कंगना मुंबई के खार वेस्ट स्थित डीबी ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं। इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं। फिलहाल कंगना के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी।

HC में आज दाखिल किया जाएगा जवाब

कंगना के ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को लेकर आज उनके वकील हाईकोर्ट में जवाब दायर करेंगे। वहीं आज ही उन्हें ऑफिस से जुड़े जरुरी दस्तावेज सौंपने हैं। बता दें कि कोर्ट ने बीएमसी को 18 सितंबर तक लिखित जवाब देने को कहा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता लोखंडे की पड़ोसी एक्ट्रेस का खुलासा, बताया किसने किया है सुशांत की हत्या |

GOLD PRICE: आज सोने के दामों में आई गिरावट, 1 तोला मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में |

सुरत के व्यपारी ने कंगना के सपोर्ट में निकाली ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी |

NCB ने बताया कितने सालों की होगी रिया चक्रवर्ती को सजा |

TIKTOK पर होगा अब इस कंपनी का हक, भारत में होगी एंट्री |