रिया के वकील ने क्यों कहा नहीं करूंगा बेल में जल्दबाजी
/

रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने कहा नहीं करूंगा रिया के बेल में जल्दबाजी, जाने वजह

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल मामले में तीन दिनों की पूछताछ के बाद एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मुंबई की सेशंस कोर्ट ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत 4 आरोपियों  की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। वहीं सेशंस कोर्ट ने शुक्रवार को किसी को भी बेल नहीं दी थी।

जमानत के लिए आवेदन में नहीं करूंगा जल्दबाजी

वहीं सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद कहा जा रहा था, कि जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत के लिए उनके वकील सतीश मानशिंदे हाईकोर्ट का रुख करने जा रहे हैं। लेकिन सोमवार वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि वे जमानत के लिए आवेदन करने में जल्दबादी नहीं करना चाहते।

मानशिंदे ने अपने बयान में कहा है कि ऑर्डर की कॉपी मिल जाने के बाद आगे बढ़ने को लेकर जल्दबाजी नहीं करेंगे। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है और भायखला जेल में बंद है।

11 सितंबर को याचिका खारिज होने के बाद से ही रिया भायखला जेल में हैं। लेकिन बीच में शनिवार और रविवार होने के वजह से कोर्ट बंद था। इसलिए रिया के वकील सतीश मानशिंदे आज मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं। वहीं इस याचिका पर सुनवाई कब होगी इसका फैसला भी कोर्ट करेगी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई हो रही है। जिसके चलते काफी वक्त लग रहा है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि रिया की इस याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट लंबा वक्त दे सकती है।

सेशन कोर्ट से रिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद दिल्‍ली से लेकर मुंबई तक एनसीबी के महकमे में भी हलचल काफी तेज हो गई है। वहीं अब एनसीबी इस पूरे मामले में बड़े ऐक्‍शन की तैयारी में है। मुंबई से केपीसएस मल्‍होत्रा दिल्‍ली पहुंच गए हैं और दिल्‍ली में एनसीबी चीफ राकेश अस्‍थाना से उनकी मीटिंग होने वाली है।

रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में बी-टाउन के 25 बड़े नामों का जिक्र किया था, जो ड्रग्‍स लेते हैं या फिर ड्रग पार्टीज करते हैं। जिसके बाद एनसीबी इन पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता लोखंडे की पड़ोसी एक्ट्रेस का खुलासा, बताया किसने किया है सुशांत की हत्या |

GOLD PRICE: आज सोने के दामों में आई गिरावट, 1 तोला मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में |

सुरत के व्यपारी ने कंगना के सपोर्ट में निकाली ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी |

NCB ने बताया कितने सालों की होगी रिया चक्रवर्ती को सजा |

TIKTOK पर होगा अब इस कंपनी का हक, भारत में होगी एंट्री |