रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाया बड़ा आरोप
/

रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाया बड़ा आरोप, खत्म हो सकता है अभिनेत्री का करियर

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम लिया है। वहीं रिया ने इस मामले में जो सबसे बड़ा नाम लिया, वो नाम है सारा अली खान (Sara Ali Khan) का। जी हां, सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। जो पटौदी के नवाब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। सारा अली खान हैं जो अब रिया के साथ ड्रग्स का खेल खेल रही हैं।

रिया की ड्रग स्टोरी‘ का किरदार नंबर एक हैं सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था।  इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत काम कर रहे थे। साल 2018 में सुशांत सिंह  के साथ सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ बड़े पर्दे पर आई और 2 साल में ही सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में शामिल हो गया। सारा अली खान सुशांत सिंह की सिर्फ को-स्टार ही नहीं थीं, बल्कि वो खुद कहा करती थीं कि WE ARE BESTIES।

आपको बता दें कि एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने पहला नाम सारा अली खान का लिया है।  सारा खान, सैफ अली अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

रिया ने आगे बताया कि सुशांत सिंह अपने फ्रेंड्स के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे। जहां उन्होंने करीब 70 लाख रुपए खर्च कर दिए थे। वहीं इस ट्रिप में सारा अली खान भी सुशांत के दोस्तों में शामिल थीं। हालांकि ड्रग्स मामले में सारा अली खान के हाथ कितनी दूर तक फैले हुए हैं, इसपर अभी एनसीबी की जांच बाकी है।

वहीं रिया चक्रवर्ती द्वारा ड्रग्स कनेक्शन पर खुलासे के बाद एनसीबी सबसे पहले इन पांच लोगों के खिलाफ सबूत इकट्ठा करेगी। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। लेकिन 5 लोगों के नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड के और बीस लोगों पर भी खतरा मंडरा रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

करण जौहर की ड्रग्स पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और ….. |

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले जॉन अब्राहम, खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच |

यूपी के इस जिले में हैंडपंप से पानी की जगह निकली शराब, पुलिस भी हुई हैरान |

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह हुए कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती |

2024 से पहले सबको नहीं मिल पाएगी कोरोना की वैक्सीन: सीरम इंस्टीट्यूट |