फैक्ट चेक : संजय राउत का हलकट जवानी गाने पर डांस वायरल
/

फैक्ट चेक : संजय राउत का हलकट जवानी गाने पर डांस वायरल, जाने सच

अपने कटाक्षों से लोगों के दिलों पर हमला बोलने वाले कंगना रनौत के विवाद खत्म होने के बाद संजय राउत का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो हलकट जवानी गाने पर अपने पैर थिरकाते नजर आ रहे है। हालाँकि कंगना के बारे में तो सब जानते है कि वे एक बेबाक , निडर और स्वाभिमानी लड़की हैं।

क्या है पूरा मामला

कंगना और संजय की लड़ाई के बारे में तो सबको पता है। उन विवादों से हटने के बाद अब फिर एक बाक संजय राउत का एक वीड़ियो देखने को मिल रहा है, जिसमें वो करीना कपूर के सांग हलकट जवानी पर ड़ांस करते नजर आ रहे है। किसी ने संजय राउत का वीड़ियों ट्विटर पर डाल दिया है, जिसके साथ नीचे कमेंट भी दिया गया है – कि देखिए संजय राउत की नॉटी हलकट जवानी

क्या है वीड़ियो की सच्चाई

काफी छानबीन के बाद ये पता चला है कि वीड़ियो में जो सख्श नाचता दिखाई दे रहा है वो संजय राउत नहीं बल्कि किसी लक्ष्मण भदरगे हैं, जो कि एक परभाणी पुलिस स्टेशन में एक पुलिसकर्मी है। बताते चलें कि डांस मे पीछे कोई मराठी गाना चल रहा है ना कि करीना का हलकट जवानी।

कंगना को मिली थी धमकी

इससे पहले जब कंगना और संजय के बीच वाद विवाद हुआ था, जिसके चलते  कंगना रनौत  को संजय राउत ने धमकी देकर डराने की कोशिश की थी। आपको बताते चले कि जिस समय कंगना अपने घर हिमांचल छुट्टी मनाने गई थी तब संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस लौटने की धमकी दी थी।

केंद्र सरकार से मिली सुरक्षा

जब संजय राउत ने कंगना को मुबंई वापस आने की धमकी दी तो केंद्र सरकार ने कंगना का सिक्योरिटी को और टाइट कर दिया था। केंद्र सरकार ने कंगना रनौत को वाई (Y) श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान की थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कब तक आएगी कोरोना वैक्सीन औऱ कितना करना पड़ेगा इंतजार, जानिए डिटेल्स  |

आईपीएल 2020 से मयंती लैंगर रहेंगी दूर, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करेंगी होस्ट |

सनी लियोन को पसंद नहीं आई कंगना रनौत की बात, दिया ये जवाब |

सोना हुआ उम्मीद से सस्ता, खरीददारों की हुई मौज, जाने 1 तोला का भाव |

दिल्ली सरकार ने स्कूल खुलने की डेट को बढ़ाया आगे, इन राज्यों में 21 सितंबर से खुलेंगे स्कूल |