सनी लियोन को पसंद नहीं आई कंगना रनौत की बात, दिया ये जवाब
/

सनी लियोन को पसंद नहीं आई कंगना रनौत की बात, दिया ये जवाब

इन दिनों अपने तेज तर्रार जवाबों से जिस तरह कंगना रनौत ने पूरे बॉलीवुड़ के ऊपर उंगली उठाई है, उससे कई एक्टर एक्ट्रेसेस को ठेस भी पहुंच रही है। इन्हीं लोगों में एक नाम आता सनी लियोनी का भी आता है। अपने तीक्ष्ण जवाबों के जरिए कंगना रनौत रोज नए विवादों से जूझती नजर आ रही है। कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भले ही ड्रग्स विवाद को लेकर है, लेकिन इससे पूरा बॉलीवुड़ धीरे धीरे उनकी चपेट में आ रहा है।

क्या था कंगना का बयान

हाल ही में कंगना ने अपने दिए एक बयान में उर्मिला मार्तोडकर को सॉफ्ट पॉर्न बताया था, तो वहीं दूसरी ओर एक ट्वीट के जरिए कंगना रनौत ने अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में भी बात की थी। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि एक लेखक सिर्फ इसलिए लांच किया गया था, क्योंकि उन्होंने ये कह दिया था कि सनी लियोनी को बतौर रोल मॉडल नहीं देखा जा सकता। कुछ झूठे फेमिनिस्ट को इस बात से दिक्कत थी कि सनी को पॉर्न स्टार क्यों कहा गया?

कंगना के ट्वीट पर सनी का जवाब

आए दिन सनी लियोनी सोशल मीडिया अपनी फैमिली संग फोटोज शेयर करती रहती है। कंगना के ट्वीट पर सनी लियोनी  ने अपने इंस्टा एकाउंट में कंगना रनौत का बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा । सनी ने पोस्ट में लिखा की ये कितना मजेदार है कि आप लोगों के बारे में सबसे ज्यादा वहीं लोग बोलते हैं, जिन्हें आपके बारे में सबसे कम पता होता है।

सनी के पोस्ट पर लोगो ने दिया साथ

सनी लियोनी  का यह पोस्ट बहुत कम समय में ही वायरल हो गया । उनके पोस्ट में कमेंट्स की बौछार लगी हुई है। कमेंट्स में सनी के फैंस उनका साथ देते नजर आ आ रहे है। कमेंट्स में सनी की तारीफे भी हो रही है।

 अब क्या होगा कंगना का रिएक्शन

ये तो सभी को पता है कि कंगना किस तरह अपनी बेबाक बातों के जरिए से सामने वाले की बोलती बंद करती है। सनी के इस पोस्ट को देखकर ये देखना कॉफी दिलचस्प होगा कि कंगना का सनी के इस पोस्ट पर क्या जवाब होता है?

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कानपुर में मौसी भांजी ने की एक दूसरे से शादी |

फैक्ट चेक : संजय राउत का हलकट जवानी गाने पर डांस वायरल, जाने सच |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए उत्तम है आज का दिन, कुंभ राशि वाले भूलकर भी न लें जोखिम |

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने फोटो शेयर कर कही ये बात |

कंगना पर सनी लियोनी का पलटवार, बोलीं- कम जानने वाले ज्यादा बोलते हैं |