कानपुर में अजब प्रेम मौसी भांजी ने की एक दूसरे से शादी
/

कानपुर में मौसी भांजी ने की एक दूसरे से शादी

प्यार अंधा होता है यह तो सबको पता है लेकिन इस तरह का प्यार बहुत कम देखने को मिलता है। कानपुर में प्यार में पड़ी एक भांजी और एक मौसी और भांजी ने आपस में शादी रचा ली। ऐसा प्यार तो कहीं नहीं देखा है । ये घटना यूपी के कानपुर की है, जहां एक मौसी और भांजी के प्रेम संबंधों का मामला सामने आया है।

सूत्रों की मानें तो दोनो 2 सितंबर को चकेरी इलाके से एक 19 साल की युवती लापता हो गई थी और इसके साथ साथ  लखनऊ में रह रही उस युवती की भांजी भी लापता थी। इन मौसी और भांजी के कई वीडियो भी वायरल हैं । इनके परिजनों ने पुलिस स्टेशन में उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी ।

दिल्ली में मिली मौसी और भांजी

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने केस में कार्रवाई जारी की, जिसके बाद मौसी और भांजी समेत पुलिस ने तीन युवतियों को गाजियाबाद से पकड़ा।

क्या था पूरा मामला

हरजेंदर नगर में एक  प्राइवेट कर्मी की बेटी की 2 सितंबर की दोपहर में मार्केट जाने के बहाने से घर से निकली थी, जिसके बाद उसका लौटना ही नहीं हुआ। परेशान परिजनों ने बेटी को तलाशा और न मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई । ठीक उसी दिन युवती की बड़ी बहन की बेटी भी अपने घर से लापता हो गई थी। एक साथ दोनों लड़कियों के लापता हो जाने पर घर में कोहराम मच गया। घरवालों को शक हुआ कि ये  दोनों एक साथ हो तो नहीं भागे हैं।  इन दोनों के मोबाइल भी एक साथ ही लगातार स्विच ऑफ जा रहे थे। तब जाकर पुलिस ने दोनों को गाजियाबाद में पकड़ा।

टिकटॉप पर बनाती थी दोनों वीडियो

इन दोनों मौसी और भांजी के काफी वीडियो टिक टॉक पर वायरल हैं। इनके वीडियो को देखकर ही रिश्तेदारों को इन पर शक था। रिश्तेदारों का कहना है कि मौसी और भांजी की आपस में खूब पटती थी, लेकिन कोई नहीं जानता था कि दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगी।

शादी करने का किया दावा

पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ करी तो मौसी और भांजी ने आपस में शादी करने की बात सामने रखी। दोनों का कहना है कि उन दोनों ने जनवरी में ही शादी कर ली थी ,लेकिन लॉकडाउन हो जाने के कारण उन्हें साथ रहने का मौका नहीं मिला। परिजनों से बातचीत करने के बाद ही पुलिस अब आगे कोई कार्रवाई कर पायेगी

 

 

 

ये भी पढ़े:

कब तक आएगी कोरोना वैक्सीन औऱ कितना करना पड़ेगा इंतजार, जानिए डिटेल्स  |

आईपीएल 2020 से मयंती लैंगर रहेंगी दूर, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करेंगी होस्ट |

सनी लियोन को पसंद नहीं आई कंगना रनौत की बात, दिया ये जवाब |

सोना हुआ उम्मीद से सस्ता, खरीददारों की हुई मौज, जाने 1 तोला का भाव |

दिल्ली सरकार ने स्कूल खुलने की डेट को बढ़ाया आगे, इन राज्यों में 21 सितंबर से खुलेंगे स्कूल |