कंगना पर सनी लियोनी का पलटवार, बोलीं- कम जानने वाले......
//

कंगना पर सनी लियोनी का पलटवार, बोलीं- कम जानने वाले ज्यादा बोलते हैं

बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर अभिनेत्री कंगना रणौत बॉलीवुड स्टारों की पोल खोल रही हैं। अब उनके निशाने पर उर्मिला मातोंडकर आ गईं है।

मुम्बई- बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर अभिनेत्री कंगना रणौत बॉलीवुड स्टारों की पोल खोल रही हैं। अब उनके निशाने पर उर्मिला मातोंडकर आ गईं है। आपको बता दें कि उर्मिला ने पहले कंगना पर निशाना साधा था। अब इस आरोप-प्रत्यारोप की बीच कंगना ने गुरुवार को अपनी बात रखने के लिए पूर्व एडल्ट और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम का सहारा लिया।

उन्होंने सनी लियोनी के नाम का इस्तेमाल नारीवाद को समझाने के लिए लिया था। कंगना के इस बयान पर अब सनी लियोनी का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। मीडिया रिपोर्ट में इस पोस्ट को कंगना के बयान पर पलटवार बताया जा रहा है।

इस तरह सनी ने दिया कंगना को जवाब

बेबी डॉल सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में वह खुद नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एक पंक्ति लिखी हुई है। इस तस्वीर में सनी ग्रे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं, ये तस्वीर सनी लियोनी की सेल्फी है। वहीं इसकी अगली पोस्ट में ही सनी ने एक टेक्स्ट वाली फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा हुआ है- ‘ये कितना मजाकिया है कि जो लोग आपके बारे में जानते ही नहीं हैं। उनके पास ही आपके बारे में बोलने के लिए बहुत सी बातें होती हैं।’ सनी लियोनी का ये पोस्ट में कंगना रनौत पर वार बताया जा रहा है।

कंगना का ये ट्वीट सनी को गुजरा नागवार

कंगना ने सनी को लेकर ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था, ‘लिबरल ब्रिगेड ने एक बार एक जानेमाने राइटर की वर्चुअल लिंचिंग करके उसको शांत करवा दिया था क्योंकि उसने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी लियोनी को इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के तौर पर स्वीकार कर लिया जाता है और फेक फेमिनिस्ट्स पॉर्न स्टार से तुलना को अचानक से अपमान बताने लगते हैं।’ आपको बता दें कि इससे पूर्व कंगना ने एक चैनल को दिए इंंटरव्यू में उर्मिला को लेकर कहा, उर्मिला, एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं वह तो सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कब तक आएगी कोरोना वैक्सीन औऱ कितना करना पड़ेगा इंतजार, जानिए डिटेल्स  |

आईपीएल 2020 से मयंती लैंगर रहेंगी दूर, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करेंगी होस्ट |

सनी लियोन को पसंद नहीं आई कंगना रनौत की बात, दिया ये जवाब |

सोना हुआ उम्मीद से सस्ता, खरीददारों की हुई मौज, जाने 1 तोला का भाव |

दिल्ली सरकार ने स्कूल खुलने की डेट को बढ़ाया आगे, इन राज्यों में 21 सितंबर से खुलेंगे स्कूल |