आपकों गुदगुदाने आ रहे हैं शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर, यहाँ देखें
/

सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे आ रहीं हैं आपको गुदगुदाने, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखें

द कपिल शर्मा शो छोड़ने के लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर एक नए कॉमेडी शो गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मि‍स्‍तान से साथ दर्शकों को लोटपोट करने आ रहे हैं।

मुम्बई- द कपिल शर्मा शो छोड़ने के लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर एक नए कॉमेडी शो गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मि‍स्‍तान से साथ दर्शकों को लोटपोट करने आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस शो में उनके साथ श‍िल्‍पा श‍िंदे, संकेत भोसले, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह, जतिन सुर और सिद्धार्थ सागर के अलावा पारितोष त्र‍िपाठी भी होंगे। शो के प्रोमो के साथ ही रिलीज डेट भी आ गई है।

शिल्‍पा शिंदे लंबे समय बाद दिखेंगी छोटे पर्दे पर

लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का क‍िरदार न‍िभा घर घर में फेमस हुईं अदाकारा शिल्‍पा शिंदे लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आएंगी।

यह शो जल्‍द शुरू होने वाला है और इसकी शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। इस कॉमेडी शो के सेट से कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसमें सभी सितारे अपने अपने लुक और किरदार में नजर आ रहे हैं।

31 अगस्त से रात 8 बजे, स्टार भारत पर देखिए कॉमेडी का तूफान

अपने शो का वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, आपकी हर सांस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी। हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन स्टॉप कॉमेडी लेकर, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान पर। 31 अगस्त से रात 8 बजे, स्टार भारत पर। सुनील ग्रोवर के गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में वह विलेन बनकर एंट्री करते हैं। इसके बाद शो के बाकी किरदार उन्हें हंसाने लगते हैं।

वीडियो में वह कहते हैं, जब तक मेरी हंसी चलेगी, इनकी सांसें चलेंगी। इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की भूमिका कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की तरह ही होने वाली है। शो की थीम के अनुसार, वह एक ऐसे डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो मनोरंजन करना चाहता है और बाकी कलाकार उसके सामने आएंगे और अभिनय करेंगे।  देखने वाली बात ये होगी कि ये शो भी कपिल शर्मा के शो के तरह हिट हो पाता है या नहीं ये तो भविष्य बताएगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मोदी सरकार कर रही नीतियों में बदलाव, टैक्स भरने वालों को मिलेगा ये फायदा |

मोदी सरकार ने इनकम टैक्स के नियमों में किया बड़ा बदलाव |

महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना रिपोर्ट आया सामने, जानिये डिटेल्स |

शादीशुदा इस एक्टर पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल |

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं रहती पिता सैफ के साथ |