इस शादीशुदा एक्टर पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल
/

शादीशुदा इस एक्टर पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

मुम्बई- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों और आईपीएल मैचों में ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। सुहाना भी जल्द ही अगर बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आ जाएं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।

सुहाना अभी तो सिर्फ फोटोशूट और मॉडलिंग कर फिल्मी दुनिया में आने की ट्रेनिंग ले रही है। इस बीच एक इंटरव्यू में शाहरुख़ की इस लाडली बेटी ने ऐसा खुलासा किया है जो सभी को हैरान कर देगा।

बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर आज दुनिया की लाखों लड़कियां फिदा हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी नन्ही परी सुहाना खान की पसंद शाहरुख नहीं कोई और है। खबरों की मानें तो सुहाना खान बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर शादीशुदा एक्टर को डेट करना चाहती हैं। कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर हैं।

सुहाना ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया वह शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं। वो शाहिद को इतना पसंद करती हैं कि अगर मौका मिला तो वह उन्हें डेट करना चाहेंगी।

शाहिद और शाहरुख के बीच प्रियंका चोपड़ा को लेकर है मनमुटाव

सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं जो उनके पिता के दुश्मन हैं।। सुहाना का शाहिद को पसंद करने की बात सभी के लिए हैरान करने वाली है। क्योंकि, शाहिद कपूर शाहिद और शाहरुख के बीच प्रियंका चोपड़ा को लेकर थोड़ा बहुत मनमुटाव है। एक वक्त था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर कि खबरे मीडिया में छाई हुई थी। इसके बाद दोनों अलग हो गए। फिर प्रियंका की लाइफ में शाहिद की एंट्री हुई थी। दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था।

इस दौरान शाहिद को प्रियंका के घर में भी देखा गया था। इसी बात को लेकर शाहिद कपूर और शाहरुख के बीच मनमुटाव है। हालांकि, दोनों के बीच का यह मनमुटाव कभी मीडिया के सामने नहीं आया। क्योंकि, दोनों को कई बार साथ में अवार्ड शो होस्ट करते हुए देखा गया है।

फोटोग्राफर से परेशान हुईं सुहाना

सुहाना खान के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके पीछे-पीछे फोटोग्राफर्स लिफ्ट तक पहुंच गए और उन्हें दोनों तरफ से घेर कर खड़े हो गए। वीडियो में सुहाना खान फोटोग्राफर्स से पीछा छुड़ाने के लिए कोने में जाकर खड़ी हो जाती हैं। इसके बाद जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है, किंग खान की बेटी भागकर अंदर चली जाती हैं. इतना ही नहीं, लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर्स सुहाना खान की फोटो क्लिक करना नहीं बंद करते हैं। वीडियो में सुहाना खान के चेहरे पर परेशानी साफ देखी जा सकती है।

इस वीडियो को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर ने भी आपत्ति जताई। बता दें कि सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह अब मुंबई में अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं। सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं।

अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं। फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। शाहरुख खान के मुताबिक सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड का काला सच : ये फेमस सेलेब्रिटीज कभी न कभी ले चुके हैं ड्रग्स |

बॉलीवुड की इन हसीनाओ के हैं सेक्सी लिप्स, जो इन्हें बनाती है और हसीन |

रिया ने ED से बताया यूरोप के होटल में उस रात क्या हुआ था जिससे परेशान हो गये थे सुशांत सिंह राजपूत |

सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे आ रहीं हैं आपको गुदगुदाने, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखें |

फेसबुक का कर रहे हैं प्रयोग तो जल्द बदलें ये सेटिंग, सुरक्षित रहेगा डाटा |