रिया ने बताया यूरोप होटल में उस रात क्या हुआ जिससे बिगड़ी सुशांत की तबीयत
/

रिया ने ED से बताया यूरोप के होटल में उस रात क्या हुआ था जिससे परेशान हो गये थे सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति खराब होने का कारण क्या कोई एक तस्वीर हो सकती है।

मुंबई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति खराब होने का कारण क्या कोई एक तस्वीर हो सकती है। प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर महीने में वे लोग यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहीं के एक होटल के एक रूम में सुशांत ने एक तस्वीर देखी और उसी के बाद सुशांत की मानसिक हालत खराब होनी लगी।

रिया ने ईडी को बताया कि तस्वीर को देखने के बाद सुशांत रुद्राक्ष की माला से जाप करने लगे थे। इतना ही नहीं इन लोगों को यूरोप के बाद अस्ट्रेलिया जाना था, लेकिन सुशांत की हालत ज्यादा खराब होने के कारण वो नहीं गए और भारत वापस आ गए।

ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत बेजान सा महसूस कर रहे थे

ईडी को दी जानकारी में रिया चक्रवर्ती की ये ट्रेवल हिस्ट्री कुछ इस प्रकार है। ट्रेवल हिस्ट्री 10 अगस्त 2019 से लेकर 25 फरवरी 2020 तक के बीच की है।

13 अक्टूबर 2019 को जब सुशांत सिंह रिया चक्रवर्ती के साथ इटली पहुंचे, तो उनकी तबीयत खराब होनी शुरू हो गई थी। 3 अक्टूबर से लेकर 9 अक्टूबर तक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह फ्रांस में रुके।

9 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक ये तीनों स्विटरजरलैंड में रहे। 11 अक्टूबर को ये तीनों फ्रांस वापस लौट आए, लेकिन फिर रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह और शोविक को लेकर स्विट्जरलैंड आ गईं और 12 अक्टूबर तक वहीं रुकीं।

रिया ने बताया, हम लोगों का यूरोप ट्रिप से लौटने का प्लान 2 नवंबर को था, लेकिन हम उसी महीने वापस लौट आए। ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत खुद का बेजान सा महसूस कर रहे थे और कई दिनों तक चुप-चुप से रहे।

एक ही दिन में इतना ट्रेवल क्यों किया गया, इसका पता जांच एजेंसियों को नहीं चला है और ये बात अब शक के घेरे में भी है। वहीं ऐसे मामलों पर मानसिक रोग विशेषज्ञ का कहना है पेंटिंग देख किसी की हालत बिगड़ जाए, ऐसा संभव नहीं है। ऐसे होने के काफी कम चांस होते हैं।

600 साल पुराने एक होटल में ठहरे थे

रिया ने अधिकारियों को बताया कि यूरोप सैर के दौरान वे इटली के फ्लोरेंस शहर में स्थित 600 साल पुराने एक होटल में ठहरे थे। रिया और शोविक एक कमरे में थे जबकि सुशांत के लिए दूसरा कमरा लिया गया था।

सुशांत के कमरे में स्पेनिश चित्रकार फ्रांसिस्को गोया की एक तस्वीर लगी थी, जिसमें ग्रीक देवता सैटर्न अपने बेटे को खाता हुआ दिखाया गया था। रिया के मुताबिक जब वह दूसरे दिन सुशांत के कमरे में गई तो वह परेशान दिख रहा था और अपने हाथ में रुद्राक्ष की माला लेकर जाप कर रहा था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मोदी सरकार कर रही नीतियों में बदलाव, टैक्स भरने वालों को मिलेगा ये फायदा |

मोदी सरकार ने इनकम टैक्स के नियमों में किया बड़ा बदलाव |

महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना रिपोर्ट आया सामने, जानिये डिटेल्स |

शादीशुदा इस एक्टर पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल |

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं रहती पिता सैफ के साथ |