महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना रिपोर्ट आया सामने, जाने डिटेल्स
//

महेंद्र सिंह धोनी का कोरोना रिपोर्ट आया सामने, जानिये डिटेल्स

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई के लिए रवाना होने से पहले रांची में कोविड-19 का टेस्ट कराया गया।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी को कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है। बता दें कि – महेंद्र सिहं धोनी का कोविड-19 का टेस्ट रांची में कराया गया था और अब उनकी रिपोर्ट आ गई। जिसमें वो कोरोना नेगिटिव निकले हैं। बताया जा रहा है कि- वो जल्द ही अब अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ेंगे।

उधर सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को धोनी चेन्नई के लिए रवाना होने के कयास लगाए जा रहे है। इस बार कोरोना काल में बीसीसीआई ने आईपीएल में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए सख्त कायदे- कानून बनाए हैं। बीसीसीआई द्वारा बनाए गए नियमों के मुताबिक, हर खिलाड़ी को यूएई के लिए जाने से पहले दो मर्तबा कोरोना का टेस्ट कराना जरूरी होगा। दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में खेलने की मंजूरी दी जाएगी। इसी नियम के तहत बुधवार को एमएस धोनी ने अपना कोरोना का टेस्ट कराया।

रांची के फार्म हाउस से लिया गया कोविड- 19 सैंपल

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, रांची के गुरुनानक अस्पताल ने धोनी के फार्महाउस जाकर कोविड-19 का उनका सैंपल किया था। आपकों बताते चलें कि- कोरोना महामारी के फैलने के बाद से ही धोनी सिमालिया स्थित अपने फार्महाउस पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खासकर बेटी जीवा के साथ मौज- मस्ती करते हुए दिखाई दिए हैं।

उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच सुर्खियां बटौर रही है। लेकिन अब धोनी आईपीएल के लिए पूरी तैयार हो चुके हैं। आने वाले शुक्रवार वो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़ सकते हैं। खबरों के मुताबिक, धोनी की अगुवाई में चेन्नई की टीम का एक छोटा सा कैंप लगने जा रहा है।

धोनी इस कैंप में अपने खिलाड़ियों को यूएई की पिचों और वहां की रणनीति के बारे में जानकारी दें सकते हैं। बता दें यूएई रवाना होने से पहले धोनी और दूसरे खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। उस टेस्ट में पास होने के बाद ही खिलाड़ी आईपीएल 2020 में खेल पाएंगे।

धोनी का फैंस बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार

क्रिकेट फैंस को धोनी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं। वो किसी तरह का प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं। धोनी को 29 मार्च को आईपीएल से वापसी करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को टाल दिया गया था। अब ये टूर्नामेंट अगले महीने की 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहा है। और धोनी का मकसद इसे जीतने से कम कुछ ना होगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड का काला सच : ये फेमस सेलेब्रिटीज कभी न कभी ले चुके हैं ड्रग्स |

बॉलीवुड की इन हसीनाओ के हैं सेक्सी लिप्स, जो इन्हें बनाती है और हसीन |

रिया ने ED से बताया यूरोप के होटल में उस रात क्या हुआ था जिससे परेशान हो गये थे सुशांत सिंह राजपूत |

सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे आ रहीं हैं आपको गुदगुदाने, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखें |

फेसबुक का कर रहे हैं प्रयोग तो जल्द बदलें ये सेटिंग, सुरक्षित रहेगा डाटा |