सोशल मीडिया की कॉमेडी एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के खास मुद्दों पर रखे अपने विचार । जानिए क्या कहती है ये एक्ट्रेस । - hindnow.com
//

सोशल मीडिया की कॉमेडी एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के खास मुद्दों पर रखे अपने विचार । जानिए क्या कहती है ये एक्ट्रेस ।

 

सोशल मीडिया सेंसेशन कुशा कपिला को आज कौन नहीं जानता । कुशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में देशभर में चल रहे एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े हुए कुछ ट्रेंडिंग मुद्दों पर खुल के अपने विचार रखे । आइए जानते हैं कुशा ने क्या कुछ बताया ।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में चल रहे कुछ ट्रेंडिंग मुद्दों पर खुल के अपने विचार रखे । टिक टाक बैन होना हो या सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा उठना हो इन सभी बातों पर कुशा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विचार सांझा किए हैं ।

कुशा कपिला एक कॉमेडी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने हसमुख अंदाज और अपनी कॉमेडी से सभी को दीवाना बना दिया है । यूट्यूब हो चाहे इंस्टाग्राम कुशा ने हर जगह अपने फॉलोअर्स की लाइन लगा दी है । कुशा आए दिन नए नए कंटेंट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया करती हैं ।

अपने इंटरव्यू में कुशा कपिला ने बताया था कि वो पहले एक नॉर्मल जॉब किया करती थीं । वीडियोज बनाने पर उन्होंने बाद में ध्यान देना शुरू किया । कुशा फैशन डिजाइनर बनने की पढ़ाई कर रही थीं लेकिन जब उन्हें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने का मौका मिला तो उन्होंने उसे अपना कर हाथ से जाने नहीं दिया । कुशा ने बताया कि वो कम्पटीशन में विश्वास नहीं रखती हैं । कुशा का मानना है कि हर चीज के लिए अलग ऑडियंस होती है । आपके पैशन से आपको बहुत प्यार मिल सकता है । लेकिन आपका रिलेवेंट होना जरूरी है । वहीं कुशा ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के फायदे और नुकसान के बारे में बताते हुए कहा कि वो इस काम को अपने तरीके से कर सकती हैं और ये एक बिजनेस चलाने जैसी नौकरी है जो कि उनके मुताबिक बहुत अच्छा है ।

अपने कंटेंट क्रिएशन के बारे में कुशा ने बताया कि वो अपने हिसाब से अपना कंटेंट तैयार करती हैं और उसे बहुत एन्जॉय भी करती हैं । उन्होंने आगे बताया कि बहुत से लोग उन्हें पसंद करते हैं । बहुत से परिवार साथ मिलकर उनका कंटेंट देखते हैं । उन्हें पर्सनल मैसेज में और कमेंट्स म कई बार तारीफ मिली है । उन्होंने कहा कि इस प्रोफेशन में एक खराब बात बस यही है कि दिन-रात एक करके सारा काम करना पड़ता है । लगातार मन में नए आईडिया सोचने पड़ते हैं जिससे काफी थकान हो जाती है ।

टिक टाक के बैन होने की बात पर कुशा ने कहा कि ये एक ऐसी चीज है जिसे नेशनल सिक्यूरिटी के लिए बैन किया गया है । उन्होंने कहा कि वो इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं । बस कंटेंट क्रिएटर्स को सलाह देती हैं कि किसी एक ऐप पर उनका टैलेंट निर्भर नहीं करता है । उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई टैलेंटेड है तो वो किसी भी एप पर अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर सकते हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछने पर कुशा ने बताया कि सुशांत का जाना उनके लिए किसी अपने के जाने जैसा है । कुशा ने बताया कि फिल्म सोन चिड़िया की शूटिंग के टाइम उन्होंने एक वीडियो के लिए सुशांत के साथ काम किया था । कुशा को अफसोस है की उन्हे काफी छोटे समय के लिए उनके साथ काम करने का मौका मिला । सुशांत के साथ-साथ कुशा ने मेंटल हेल्थ के बारे में भी बात की । उन्होंने बताया कि वो खुद भी थेरेपी के लिए जाती हैं । अगर वो ऐसा ना करे तो वो भी इतनी सुलझी हुई ना हो । कुशा ने कहा कि सभी के लिए अपना ख्याल रखना बेहद जरूरी है । इसमें किसी से मदद लेने में शर्माना नहीं चाहिए ।

नेपोटिज्म के मुद्दे पे बात करते हुए कुशा ने बताया कि वो जिस इंडस्ट्री में काम करती हैं, उसमें उन्होंने ऐसा कुछ नहीं देखा है । वो सोशल मीडिया इंटरनेट में काम करती हैं जिसमें उनकी जाति या कुछ और से फर्क नहीं पड़ता है ।उनका कंटेंट ही उनका सबकुछ है । इंटरनेट पर नेपोटिज्म जैसा कुछ नहीं है ।

अपनी सफलता पर कुशा ने कहा कि कुछ लोग सक्सेस भी हैंडल नहीं कर पाते हैं । अपनी सफलता पर उस चीज पर भी बहुत ज्यादा फोकस नहीं करना चाहते क्योंकि अगर कभी वो दूर भी हो जाए तो ज्यादा दुख न हो । कुशा का मानना है कि इंसान के लिए अपने आप पर काम करना ज्यादा जरूरी है और वो भी यही सीख रही हैं ।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : एक बार इंजीनियरिंग के सभी प्रोफेसर को एक प्लेन में बैठाया गया |

UP BEd JEE 2020: कल से जारी होंगे बीएड के एडमिट कार्ड |

जो लोग कहते हैं डिप्रेशन कुछ नहीं होता यार, एक बार देख लें ये वीडियो |

बिजली विभाग का विकास दुबे के साथियों को सख्त आदेश |

अनलॉक 3 में सिनेमाघर और जिम खोलने पर विचार, मेट्रो के संचालन पर सरकार ने लिया ये फैसला |