करोड़ो के इस आलिशान बंगले में रहती है करीना की ननद, देखें
/

करोड़ो के इस आलिशान बंगले में रहती है करीना की ननद, देखें तस्वीरें

मुंबई : नवाब खानदान से ताल्लुकात रखने वाली सोहा अली खान के ठाट से जीवन को जीती हैं. सोहा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान की बेटी हैं. सोहा छोटे नवाब की बहन और करीना कपूर खान की ननद है. हालांकि सोहा अली खान बहुत कम ही फिल्मों में नज़र आई.

सोहा की शादी बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू से हुई है. मुंबई के अपार्टमेंट सोहा अपने पति और बेटी के साथ रहती हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाते है कि सोहा का आलिशान अपार्टमेंट अंदर से कैसा लगता है.

फिल्मों में काम करने से पहले सोहा कर चुकी हैं “फोर्ड फॉउंडेशन” और “सिटी बैंक” में काम

सोहा का जन्म दिल्ली में साल 1978 में हुआ था. सोहा ने साल 2004 में “दिल मांगे मोर” से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. फिल्मों में अपने करियर को शुरू करने से पहले सोहा “फोर्ड फॉउंडेशन” और “सिटी बैंक” में काम करती थी. कुछ हिंदी फिल्मों के अलावा सोहा बांग्ला फिल्म में भी नज़र आई थी.

सोहा की सारी फ़िल्में बुरी तरह फ्लॉप रही. लेकिन 2006 में आई फिल्म “रंग दे बसंती” में सोहा को थोड़ी पहचान मिली। हालांकि इस फिल्म में सोहा मुख्य किरदार में नहीं थीं. सोहा को इस फिल्म के लिए बेस्ट बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए आईफा और जिफा अवॉर्ड मिला था. सोहा अपने भाई या माँ की तरह फ़िल्मी दुनिया में जम नहीं पाई.

साल 2015 में रचाई कुणाल खेमू से शादी और मुंबई के सुंदर विला अपार्टमेंट में रहते हैं दोनों

सोहा अब 42 साल की हो चुकी हैं. सोहा कुणाल खेमू से शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से दुरी बना ली है. सोहा अली खान की शादी अभिनेता कुणाल खेमू के साथ साल 2015 में हुई थी. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया नौमी है. सोहा और कुणाल का अपार्टमेंट अंदर से किसी आलिशान बंगलो से कम नहीं है. मुंबई में लिकिंग रोड पर स्थित सुंदर विला अपार्टमेंट में दोनों का घर है. यह 9वीं फ्लोर पर रहते है.

घर के अंदर सोहा ने बुक्स रखने के लिए अलग से सेल्फ बनवाया है

बता दें कि घर का एक दीवार शीशे का बना हुआ है. जिससे घर के बाहर का नज़ारा देखा जा सकता है. घर में सजावट के लिए कई जगहों पर काउट का भी इस्तेमाल किया गया है. साथ ही घर में बैठने के लिए और घर की सुंदरता बढ़ाने के लिए बड़े-बड़े सोफे रखे गए हैं. घर की दीवारों पे सोहा के परिवार वालों के फोटो से सजाया गया है. घर के दीवारों पर अलग-अलग तरह की पेंटिंग्स लगी हुई है. घर के अंदर सोहा ने बुक्स रखने के लिए अलग से सेल्फ बनवाया है. सैफ की तरह सोहा भी पढ़ने की शौकीन हैं. अलग-अलग तरह की किताबें राखी हुई है सोहा के स्टडी सेल्फ में.

बेटी के लिए किया कलरफुल तरिके से रूम को डेकोरेट

अब बात करते है सोहा और कुणाल की बेटी इनाया के रूम की. सोहा ने बेटी के रूम को किड्स रूम की तरह डेकोरेट किया है. यह रूम पूरी तरह से कलरफुल है. क्लासिक थीम के अकॉर्डिंग रूम की सजावट की है. बता दें कि सोहा ने अपने अनुसार रूम को सजाया है. एक बच्चे के बचपन की सारी चीज़ों का विशेष ध्यान रखा गया है. बच्चों के खिलोने से भरा पूरा यह कमरा देखने में वाकई बहुत खूबसूरत है. सोहा के इंटेररियर डिज़ाइनर ने वाकई में कमाल की खूबसूरत डिजाइनिंग की है एक आपर्टमेंट के लिए.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : इन 2 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, सिंह राशि वाले गलती से भी न करें ये काम |

6 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

हिंदी जोक्स: मैडम ने बच्चों से पूछा, “गंगा, यमुना, सरस्वती, कावेरी भारत की नदियां हैं तो पाकिस्तान |

इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही सुष्मिता सेन की बेटी, देखें शूटिंग की तस्वीरें |

हाथरस आरोपियों से मिलने पहुंचे BJP सांसद, जेलर ने किया ये सलूक |