6 अक्टूबर जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

6 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में राशियों का एक बहुत बड़ा महत्व होता है, राशि के हिसाब से हम अपना भविष्यफल जानते हैं. हर मनुष्य अपने आने वाले भविष्य को लेकर चिंतित होता है. जिन व्यक्तियों को अपनी राशि नहीं पता हो, वह अपनी जन्म तिथि के हिसाब से भी अपना भविष्य फल जान सकते हैं. अपना व्यापार, नौकरी, करियर और आने वाला भविष्य कैसा होगा, जाने अपनी जन्म तिथि के हिसाब से. आपकों आज आपका भविष्य प्रसिद्ध अंकशास्त्री संजय सेठी बतायेंगे.

 

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार  के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन एक केंद्र में और अधिक सटीक रहेंगे. आपको अपने निजी कामों और पेशेवर लोगों की ओर जाना होगा. आज आपके जीवन में कुछ ऐसे पल आ सकते हैं, जिसमें आप भ्रमित होंगे. आपको इस स्थिति का समाधान स्वयं ही करना पड़ेगा. किसी ने कॉन्ट्रैक्ट या ग्रुप प्रोजेक्ट पर बात कर सकते हैं. आपको एक दृढ़ वार्ताकार बनना होगा, क्योंकि आप हमेशा किसी की बात से सहमत नहीं होते हैं.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको आराम करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. जितना ज्यादा हो सके आज आप आराम करिए. जब आप समस्याओं से अभिभूत होते हैं, तो आप ज्यादा खुलकर रहना पसंद नहीं करते हैं. ऐसा मत करिए. अपने शरीर और मन को खुली हवा में सांस लेने दें. परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताएं और जीवन का आनंद लें. कुछ अच्छे पल आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको धैर्य और शांति की ओर ले जाएंगे. आप किसी भी बात से हतोत्साहित नहीं होंगे. व्यक्तिगत जीवन में प्रेम जीवन को स्थिर करने के क्षण हैं. जीवन में बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन आपको शांति से काम लेना होगा जो कि, एक-एक करके खत्म हो जाएंगी.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार  के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपके जीवन में अस्थिरता पैदा करेंगे और आपको असंतोष की अनुभूति भी होगी. आपके प्रेम जीवन में कुछ नई इच्छाएं उठेंगी, जिसको आप महसूस करेंगे. मामला गंभीर हो सकता है, ज्यादा देर मत करें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार  के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको दूसरे स्तर पर जाने की अनुमति दे रहे हैं. आपके निजी जीवन में कुछ अच्छी खबरें शामिल होंगी, यह भविष्य के लिए बहुत ही अद्भुत अभिव्यक्ति होगी. इस दुर्लभ स्थिति का लाभ उठाने के लिए खुद के प्रति गहरी भावनाओं को व्यक्त करना होगा. अपने आप को मजबूत बनाने के लिए यह एक सही समय है.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन चीजों से ऊपर उठने के लिए आपके पीछे खड़े मिलेंगे. ज्यादा तेज होने की कोशिश मत करें, यह आराम करने का दिन है . आनंद ले और अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशी का माहौल बनाएं. इसे महसूस करें. प्रेम जीवन में ज्यादा अधिर ना हो.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के मूलांक आपको सहनशीलता प्रदान करेंगे. आप एक अच्छे श्रोता बनेंगे यह समय आराम करने का है. स्थिर नहीं हो, आप थोड़ा शांत महसूस करेंगे. आसपास के लोगों को शांति बनाए रखने के लिए प्रेरित करें. पारिवारिक जीवन में भावुकता आएगी, शांति से खुद को मजबूत करें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप खुद से ज्यादा अधिक लोगों के बारे में सोचेंगे. अपने परिवार व दोस्तों को करुणा के साथ देख सकते हैं. उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए यथासंभव प्रयास करें. पारिवारिक जीवन में भावुकता का संतुलन बना रहेगा. प्रेम संबंधित जीवन के लिए समय निकालें और साथ समय बिताएं.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 6 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको चीजों को नियंत्रण करने के लिए सहायता प्रदान करेंगे. आज आपके लिए मैदान खुला है, इसका लाभ उठाएं. ध्यान रखें, ज्यादा देर होने की कोशिश ना करें. उत्साहित ना हो, कार्य को करने से पहले सोचने के लिए समय निकालें. यह एक एहसास का क्षण है, जिसमें जीवन में खुशी एक लक्ष्य नहीं है,बल्कि एक साधन है. इधर-उधर भागने से बचें, काम पर ध्यान दें.

 

 

 

ये भी पढ़े:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कांधीजल ब्रिज पर CRPF टीम पर आतंकियों ने किया हमला |

जानें कौन है हाथरस के डीएम प्रवीन, जिनके बयानों पर उठा विवाद |

“तेरे जैसा यार कहा” जब धोनी ने दोस्त के लिए बुलाया हेलीकॉप्टर |

करोड़ो के इस आलिशान बंगले में रहती है करीना की ननद, देखें तस्वीरें |

एम्स की रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किया चौकाने वाला खुलासा |