इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही सुष्मिता सेन की बेटी
/

इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही सुष्मिता सेन की बेटी, देखें शूटिंग की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने काफी समय से फिल्मो से दुरी बनायीं हुई थी। हाल ही में वेब सीरीज आर्या के जरिए धमाकेदार कमबैक

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने काफी समय से फिल्मो से दुरी बनायीं हुई थी। हाल ही में वेब सीरीज आर्या के जरिए धमाकेदार कमबैक किया है। दर्शकों ने भी वेब सीरीज को काफी प्यार दिया। वही अब खबरे है कि सुष्मिता की बड़ी बेटी रिनी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं।

जी हां, रिनी सेन बहुत जल्द आपको पर्दे पर दिखाई देने वाली है। फिल्म सुट्टाबाजी से 21 साल की रिनी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की शूट‍िंग खत्म हो चुकी है और फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। उम्मीद है कि ये बहुत जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 

एक सशक्त बेटी का किरदार निभाते नजर आएगी रिनी

रिनी फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आयी आना वाकई हैरान करने वाली है। काफी समय से लोग रिनी के एक्टिंग डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। फिल्म में राहुल वोहरा और कोमल छाबड़‍िया के साथ नजर आएंगी। वही रिनी दोनों सीन‍ियर एक्टर्स की बेटी की भूमिका निभा रही हैं।

डायरेक्टर कबीर खुराना भी सुट्टाबाजी से डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का प्लॉट लॉकडाउन पर सेट है और इसमें एक रूढ़‍ीवादी पर‍िवार में मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में रिनी को महिला सशक्त‍िकरण पर जोर देते हुए एक सशक्त बेटी का किरदार निभाते देखा जा सकता है।

 

 

View this post on Instagram

 

The star of #Suttabaazi @reneesen47

A post shared by kªƁǝǝƦ khuƦªƝª (@kabeerkhuranaofficial) on Sep 30, 2020 at 6:14am PDT

बता दे रिनी पिछले महीने 21 साल की हुई हैं और उनके बर्थडे पर सुष्म‍िता ने बेटी की थ्रोबैक तस्वीरे शेयर की थी। सुष्मिता कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी है कि रिनी को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक रहा है और वो बड़ी होकर बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती हैं। रिनी ने एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली है। यही नहीं खबरे है कि रिनी फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ गाना गाती हुई भी नजर आएंगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कांधीजल ब्रिज पर CRPF टीम पर आतंकियों ने किया हमला |

जानें कौन है हाथरस के डीएम प्रवीन, जिनके बयानों पर उठा विवाद |

“तेरे जैसा यार कहा” जब धोनी ने दोस्त के लिए बुलाया हेलीकॉप्टर |

करोड़ो के इस आलिशान बंगले में रहती है करीना की ननद, देखें तस्वीरें |

एम्स की रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किया चौकाने वाला खुलासा |