सुशांत की रहस्यमयी मौत में जोड़ी जाएं ये कड़ियां तो सामने आएगा सच
/

सुशांत की रहस्यमयी आत्महत्या में जोड़ी जाएं ये कड़ियां तो सामने आएगा सारा सच

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन कड़ियों को भी जोड़ा जाना चाहिए।

सुशांत की मौत को लेकर सस्पेंश बरकरारा है। एक्टर सुशांत को दुनिया को अलविदा कह हुए लगभग दो महीने से ज्यादा का समय बित गया है, लेकिन अभी तक सीबीआई इस केस की सुलझा रही है। कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। पहले से ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पटना से मुंबई पुलिस की जांच से नाखुश नजर आ रहा है।

जिसके बाद उनके पिता केके सिहं ने बिहार के राजीव चौक थाने में मामला दर्ज कराया। रिया ने इस मामले को लेकर मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। शुरूआत सुंशात केस की जांच- पड़ताल मुंबई और बिहार की पुलिस कर रही थी। बिहार की सरकार ने ये सीबीआई को सौंपने की मांग की। बाद में केंद्र की सरकार ये मांग को स्वीकार कर लिया था।

रिया चक्रवर्ती को अभी तक सुशांत के केस में मुख्य आरोपी माना जा रहा है। रिया ने भी एक्टर की बहन के खिलाफ मोलेस्टेशन के आरोप लगाए है। वहीं, केद्रीय जांच एजेंसी ने रिया समेत 6 लोगों पर मामल दर्ज करने के बाद आगे की जांच शुरू कर दी है।

क्यों सुशांत की मौत पर लोग डिप्रेशन थीसिस लिख रहे हैं?

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके बार में डिप्रशेन पर थीसिस लिख रह है। लेकिन उनकी सुसाइड की बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है। सुशांत ने अपना करियर बैकग्राउंड डांसर से शुरू किया। फिर उसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता और बॉलीवुड की एमएसधोनी- द अनटोल्ड जैसी सौ करोड़ कमाई करने वाली फिल्म की। खुशहाल जिंदगी में कैसे सुशांत सिंह डिप्रेशन के शिकार हो गए। और पंखे से फांसी का फंदा बनाकर झूल गए। अभी तक जांज में हो रहे खुलासे में कुछ बाते अजीब लग रही है।

क्यों सुशांत की मौत रहस्यमयी लगती है?

सुशांत के निधन से एक हफ्ले पहले सुशांत की एक्स मैनेजर का आत्महत्या करना उसके बाद सुशांत का सुसाइड करना। इतना ही नहीं सुशांत की मौत से महज 24 घंटे पहले घर का सीसीटीवी कैमरे का बंद होना। जब सुशांत फांसी का फंदा लगाकर झूल रहे थो तो उस वक्त किसी व्यक्ति ने दूसरी चाबी से ताला खोलकर कमरें में एंट्री की। उस शख्स के बारें में कोई पता नहीं चला है। आमतौर पर क्राइम स्पॉट को सील कर दिया जाता है। लेकिन सुशांत केस में घटना स्थल को सील नहीं किया गया था। रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच अनबन होने के बाद रिया का उनको छोड़कर चले जाना। सुशांत गुजर जाने के बाद सैम्युएल मिरांडा का उनके घर से गायब हो जाना।

कब सामने आएगा सुशांत की मौत का सच?

एक्टर सुशांत के फैंस ने पिछले दो महीने से सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई को केस ट्रांसफर करने की मांग पर अड़े रहे। जस्टिस फॉर सुशांत की मुहिम को तेज कर दिया गया। जिसके बाद बॉलीवुड के कई स्टार सामने आकर इस मुहिम को समर्थन दें रहे हैं- जैसे कंगना रानौत, शेखर सूमन,वरूण धवन, परिणीति चोपड़ा। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के अन्य स्टार्स चुप्पी साध रखी है। इस मुहिम के चलेत ये केस सीबीआई के पास तो पहुंच गया है। आए दिन सुशांत केस में नए खुलासे किए जा रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

तेरा चढ़ गया रंग कसुता’ गाने पर सपना चौधरी के ठुमके ने मचाया बवाल |

धोनी ने की संन्यास की घोषणा, भावुक हुए विराट कोहली ने कही दिल छूने वाली बात |

महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा |

महेंद्र सिंह धोनी ने किया संन्यास की घोषणा, लोगों से की ये अपील |

5 भारतीय खिलाड़ी जो नशे से रहते हैं दूर, शराब को हाथ तक नहीं लगाते |