सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच पूरी, जल्द सौंपेगी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पुलिस ने लिया बड़ा फैसला, अगले 14 दिन में सौंपेगी रिपोर्ट

अभिनेता सुशांत आत्महत्या मामले में एक महीने की चली जांच में पुलिस आखिरी नतीजे पर पहुँच चुकी है. केस से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि पुलिस ने सुशांत आत्महत्या से जुड़े लोगो से पूछताछ और मेडिकल कार्यवाही भी पूरी कर ली है. इस मामले की पूरी रिपोर्ट पुलिस करीब 14 दिन तक प्रस्तुत कर  देगी।

कई लोगों से हो चुकी है पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार फोरेंसिक टीम के उच्च स्तरीय 5 अधिकारीयों ने केस से जुड़े तथ्यों पर गहनता से बात चीत की है. नतीजतन जल्द ही रिपोर्ट सामने आ जाएगी। अगर ऐसा लगता है की कुछ और लोगों के बयान दर्ज होने चाहिए तो उनको पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

फांसी लगाने से हुआ निधन

हांलाकि सूत्रों की माने तो अभी तक जो भी जांच व पूछताछ हुई है उससे पुलिस को कुछ खास हाँथ नहीं लगा है. गौरतलब है कि गत 14 जून को सुशांत ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तब से लेकर पुलिस करीब 4 दर्जन से अधिक लोगो से पूछताछ कर चुकी है.

दूसरी तरफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की मौत फांसी लगने के बाद साँस लेने में दिक्कत के चलते हुई. इसी तरह फोरेंसिक रिपोर्ट में भी कोई अन्य सुबूत हाँथ नहीं लगे. हालाँकि सुशांत के प्रशंसक मामले की सीबीआई जाँच की मांग पर अड़े हुए हैं. इस मामले में राजयसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी, एक्टर शेखर सुमन और शेखर कपूर भी मामले की सीबीआई जाँच की मांग कर चुके है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

करीना, सोनू सूद और अक्षय कुमार समेत ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कोरोना से बचने  |

कोरोना पर रुस को हाथ लगी बड़ी सफलता |

अब नोटों से नहीं होगा कोरोना संक्रमण का खतरा |

अंतिम दर्शन में पति के चरण छूकर |

कोरोना पर उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला हर रोज होंगे 50 हजार टेस्ट |