सुशांत सिंह राजपूत की मौत की हो सीबीआई जांच , बीजेपी के इस सांसद ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सामने आए भाजपा नेता, मोदी को लिखा CBI जांच के लिए पत्र

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ा कदम उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीबीआई जांच के लिए खत लिख दिया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का मामला अब एक बड़ा राज बनता जा रहा है। कोई भी इस पर कुछ भी बोल नहीं रहा है। पुलिस की जांच भी अभी किसी नतीजे तक नहीं पहुुंची है। वहीं सुशांत के घरवाले भी अब इस मामले अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बड़ा काम कर दिया है।

सीबीआई जांच की मांग

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिखा है जो कि बड़़ा अहम है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार उठते सवालों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच होनी चाहिए और ये जांच सीबीआई द्वारा की जानी चाहिए। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड के कुछ लोग ये मामला कवर-अप करना चाहते हैं।

मौत पर की गई है रिसर्च

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले पर सुब्रह्मण्यम स्वामी लंबे वक्त से अपनी निगाह रख रहे हैैं। उन्होंने बॉलीवुड पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले में उन्होंने कहा,

‘मेरे एसोशिएट इन-लॉ ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है।’

शेखल सुमन ने किया ट्वीट

बॉलीवुड कॉमेडियन और अभिनेता शेखर सुमन लंबे समय से बॉलीवुड के खिलाफ नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगाते रहे हैं। बॉलीवुड पर उनका सीधा इल्जाम रहा है कि बॉलीवुड नेप़टिजम को बढ़ावा देता है और बाहर से आने वाले किसी भी शख्स को बॉलीवुड में जगह बनाने में बहुत अधिक मुश्किलें पैदा करता है।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा लिए लिखे गए पत्र पर शेखर सुमन ने सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफ की है और इस मुद्दे को आगे बढ़ाने की भी मांग की है। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए लिखे गए सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को शेखर सुमन ने टि्वटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

पप्पू यादव ने भी उठाई है मुहिम

सुशांत सिंह राजपूत बिहार के थे, और बिहार में चुनाव होने वाले हैं। इसलिए इस मुद्दे को हर पार्टी भुनाना चाहती है। बिहार के नेता पप्पू यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। वह इस मामले में नीतीश कुमार के रुख की लगातार आलोचना करते रहे हैं।

मुंबई पुलिस है चुप

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पिछले महीने 14 जून को निधन हुआ था। उनकी आत्महत्या की वजह उनका बढ़ता डिप्रेशन बताया जा रहा है। सुशांत के डिप्रेशन की असली वजह बॉलीवुड में उनके साथ हो रहा है बुरा बर्ताव था। इसी के चलते मुंबई की पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस ने अब तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारों समेत 33 लोगों से पूछताछ की है। लंबी पूछताछ होने के बावजूद अभी तक मुंबई पुलिस ने इस मामले में कोई बयान नहीं जारी किया है। हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते मुंबई पुलिस अभी इसमें कुछ भी बोलने से बच रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

शुक्र व चन्द्रमा का बन रहा है शुभ योग ,इन राशियों को मिलेगा लाभ |

बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज अब तक हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव |

आलिया, सोनम से लेकर कटरीना कैफ तक, जब OOPS मूमेंट की वजह से शर्मसार हुईं ये बॉलीवुड |

एसआईटी ने खोला एनकाउंटर से पहले विकास दुबे की गाड़ी बदलने का सबसे बड़ा राज |

कोरोना की वैक्सीन को लेकर रुस पर बड़ा आरोप |