बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस जो हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार

आलिया, सोनम से लेकर कटरीना कैफ तक, जब OOPS मूमेंट की वजह से शर्मसार हुईं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां

फ़ैशन मामले में युवा अधिकतर इंडस्ट्री के स्टार्स को फ़ॉलो करना पसंद करते है। लेकिन कभी कभी यही फ़ैशन स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर ऊप्स मूवमेंट का शिकार होना पड़ता है।

फ़ैशन मामले में युवा अधिकतर इंडस्ट्री के स्टार्स को फ़ॉलो करना पसंद करते हैं। लेकिन कभी कभी इन्हें इसी फ़ैशन स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर ऊप्स मूवमेंट का शिकार होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। आईये देखे ऐसे ही ऊप्स मूवमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेसेस की तस्वीरें

 

एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट ने फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐसे कपड़े पहने हुए थे, जिसमें सब कुछ दिख रहा था। उप्स मूवमेंट का शिकार उन्हें तब होना पड़ा जब वरुण धवन ने उठाया तब उनके अंडरगारमेंट्स तक लोगों को दिखने लगा, बड़ा ब्लंडर तो तब हुआ जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।

ऐसी ही लिस्ट में परिणीति चोपड़ा का नाम भी शुमार है। आये दिन इवेंट्स में अक्सर ऐसे मोमेंट्स का शिकार हो जाती हैं। हाल ही में उन्होंने बिना ब्रा के ही एक ड्रेस पहन लिया जिसके बाद उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया।

इस बार काफी फटी हुई ड्रेस में देखा गया तब भी उन्हें सोशल मीडिया पर ऊप्स मूवमेंट का शिकार हुई। उस फटी हुई ड्रेस से सब कुछ नजर आ रहा था। इस कारण काफी ट्रोल भी होना पड़ा।

परिणीति चोपड़ा कई बार ही इस ऊप्स मूवमेंट का शिकार होती चली गयी हैं। एक बार तो उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी जो इतनी पारदर्शी थी कि सब नज़र आ रहा था।

परिणिति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी इससे अछूती नहीं हैं, प्रियंका काफी खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री हैं। वह भी अक्सर अपने ड्रेस के लिए ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन निक के साथ वो एक बार इतनी पारदर्शी ड्रेस में नज़र आई कि खुद भी अपने हैंड बैग से अपना बचाव करती नज़र आई।

सोशल मीडिया पर लोगों ने तो यह भी कहा कि बाक़ी अदाकाराओं को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि हैंड बैग का इस तरह भी इस्तेमाल हो सकता है। या ऐसे मूवमेंट में इस तरह से बचा जा सकता है।

सोनम कपूर बहुत फैशन और स्टाइलिश कपड़ो में नजर आती हैं। उनके फैशन को बहुत लोग फॉलो भी करते हैं। लेकिन आपको बताते चलें कि वो भी एक बार एक इवेंट के दौरान रिवीलिंग कपड़े के कारण इतनी अनकंफर्टेबल नज़र आईं कि पूरे समय अपने कपड़े ही ठीक करती हुई नज़र आईं।

करीना कपूर जो हमेशा अपने परफेक्ट फ़ैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके कपड़े हमेशा परफेक्ट रहते हैं। लेकिन एक ईवेंट के दौरान उनके ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा दे दिया और उसे सेफ्टी पिन से फिक्स करना पड़ा।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जो हमेशा शालीनता के लिए जानी जाती हैं। एक इवेंट के बाद जब वो कार में बैठ रही थी तब उनकी ड्रेस इतनी छोटी थी कि ड्रेस ऊपर हो गयी जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर ऊप्स मूवमेंट का शिकार होना पड़ा।

कैटरीना कैफ बेहद ही बेहतरीन अदाकारा हैं। कभी-कभी स्टेज डांस के दौरान वो ऐसे डांस करती हैं, जिससे उनके कपड़े इतने ऊपर हो जाते हैं कि सब दिखने लगता है। बहुत ही जोश में वो डांस करती हैं। वो कहते हैं न जोश में होश खो बैठना वैसे ही जोश में डांस करते हुए उन्हें अपने कपड़ो का ख्याल नहीं रहता है।

कंगना रनौत बॉलीवुड की क़्वीन हैं। उनका स्टाइलिश फैशन ऐसा है कि हर कोई उसे कॉपी करता है, लेकिन एक मॉडलिंग के दौरान उन्होंने ऐसे ड्रेस पहने हुए थे कि ड्रेस काफी पारदर्शी था इसमें सफेद रंग का नेट लगा हुआ था, जिसकी वजह से सब कुछ दिख रहा था। जिसको लेकर उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

 

जैकलीन फर्नांडिस बहुत ही परफेक्ट ड्रेस पहनती हैं, लेकिन एक इवेंट के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा टॉप पहना और जूतों के लेस को बांधते समय वो इतना झुक गयी कि उनका क्लीवेज दिखने लगा, जिसके कारण उप्प्स मूवमेंट का शिकार हुई, जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी लगी वो उसे पोज़ व घुटनो की मदद से छुपा रही थी।

अनुष्का शर्मा का भी उप्स मूवमेंट में शामिल हैं। उनके फैशन सेन्स ऐसा रहता है कि उन्हें भी हमेशा वो इसका शिकार होती रहती हैं। एक ड्रेस में उनका टॉप बहुत ही पारदर्शी है, जिससे सब कुछ नजर आ रहा है लेकिन वो ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने ऊप्स मोमेंट को हमेशा ही आत्मविश्वास से लिया। उनको पता है कि ग्लैमर वर्ल्ड का यह हिस्सा है।

 

यह भी देखें: सनी लियोनी की ऐसी हॉट तस्वीरें अब तक नहीं देखा होगा आपने, देखें

यह भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार की वो शर्मनाक तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखें

 

 

 

ये भी पढ़े:

हेलो भाभी, विकास भइया ने पुलिस वालो को मार डाला |

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सामने आए भाजपा नेता |

पायलट बन देश की सेवा करने की चाहत रखने वाले सचिन कैसे बने राजनेता |

ट्विटर पर हुआ बड़ा साइबर अटैक |

एक दिन में आए कोरोनावायरस के 32 हजार से ज्यादा केस |