बॉलीवुड स्टार के 5 विवादित तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर हुईं खूब वायरल

बॉलीवुड स्टार के 5 विवादित तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर हुईं खूब वायरल

बॉलीवुड में पॉपुलर होते ही एक्टर्स मीडिया की लाइमलाइट में आ जाते है। उनकी लाइफ में सभी लोग इंट्रेस्ट लेने लगते है। उनसे जुडी हर फोटोग्राफ इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।

बॉलीवुड में पॉपुलर होते ही एक्टर्स मीडिया की लाइमलाइट में आ जाते हैं। उनकी लाइफ में सभी लोग इंट्रेस्ट लेने लगते हैं। उनसे जुड़ी हर फोटोग्राफ इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। कुछ तस्वीर ऐसी होती हैं, जिससे वो विवादों में घिर जाते हैं। आपको हम एक्टर्स की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जो काफी विवादित है और ये तस्वीरें काफी हैरान करने वाली होती है। देखिये इन तस्वीरों को जो काफी ट्रोल भी हुई है।

अक्षय कुमार –

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की है यह तस्वीर है जो कि एक इवेंट की है। यहाँ अक्षय एक जींस के ब्रांड को प्रमोट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पेंट का एक बटन पत्नी ट्विंकल खन्ना से खुलवाया था। वैसे स्क्रिप्ट में तो ये लिखा था कि अक्षय ये बटन एक मॉडल से खुलवाएंगे।

हालाँकि अक्षय को ये काम करना महंगा पड़ गया था। क्योकि एक व्यक्ति ने अक्षय की शिकायत पुलिस तक में कर दी थी। इस वजह से उन्हें थाने के चक्कर भी लगाने पड़े थे।

कैटरीना कैफ-

 

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ हैं। इस वजह से वो मीडिया की लाइम लाइट में रहती हैं। ऐसे में एक पार्टी के दौरान कैटरीना कैफ ने बहुत शराब पी ली थी। इस दौरान वे इतना होश खो बैठी थी कि उन्हें पीछे से एक दोस्त को पकड़ना पड़ा था।

हालाँकि ऐसा करते समय उनका हाथ गलती से कैटरीना कैफ की ड्रेस के अंदर चला गया था। बस फिर क्या था ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो गई। इसका बहुत मजाक भी उड़ाया गया।

कैटरीना कैफ -रानी मुखर्जी –

कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी यह एक ऐसी फोटो है, जिसमे दोनों एक दुसरे को चुमते हुए दिखाई दे रही हैं, हालाँकि इसकी फोटो की सच्चाई कुछ और है। ये दोनों एक दुसरे को मिलते समय गले लगा रहे थे, लेकिन वो कैमरा का एंगल ही कुछ ऐसा बन गया कि दोनों ‘किस’ करते हुए नज़र आने लगे इसमें किसी की क्या गलती लेकिन सोशल मीडिया ये बात कहाँ समझता था उसने तो इस फोटो पर खूब मजे लिए थे।

ऐश्वर्या राय-अजय देवगन

 

 

इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय-अजय देवगन हैं, जिसमे वो एक अवार्ड शो में गले मिल रहे थे। हालाँकि इस दौरान ऐश्वर्या ने अपनी आँखें बंद कर ली और गलती से अजय देवगन के होठो पर चूम लिया। अब इस छोटी सी गलती की वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना था।

आखिरकार गलती ही सही लेकिन ऐश्वर्या राय -अजय देवगन की जिंदगी का सबसे शर्मिंदगी भरा पल था। यह कुछ भी था लेकिन मामला बहुत बुरी तरीके से उछाला गया।

ऐश्वर्या राय – अमिताभ बच्चन –

 

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू हैं। इस तस्वीर में वो अपने ससुरजी के गाल पर ‘किस’ कर रही थी। लेकिन जब दूर से ये तस्वीर ली गई तो ऐसा प्रतीत हुआ कि जैसे उनके होठो को चूम रही हैं। इस तस्वीर में किसी की गलती नहीं है, हालाँकि यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।

यह भी पढ़े: सनी लियोनी का ये बोल्ड अवतार इससे पहले नहीं देखा होगा, यहाँ देखें

यह भी पढ़े: सोनाली रावत की इन तस्वीरों को सबसे छुपकर ही देखें 

यह भी पढ़े: बॉलीवुड पर भारी पड़ा 2020, 6 महीने ये मशहूर सितारे कर चुके हैं दुनिया को अलविदा