सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सोनाली रावत की ये बोल्ड तस्वीरें, हॉट लुक में कराया फोटोशूट

सोनाली राउत ने एक बार फिर दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, तस्वीरों में देखें अभिनेत्री की हॉट तस्वीरें

सोशल मिडिया पर सोनाली रावत की हॉट और बोल्ड तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं जिसके चलते उनका एक अलग ही अंदाज सामने आ रहा है आप भी देखिए...

सोशल मिडिया पर अभिनेत्रियो क बोल्ड अंदाज देखने को मिलता रहता है। ऐसा ही एक नाम सोनाली रावत का भी है, जिनका बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। सोनाली रावत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कौन है सोनाली रावत

सोनाली रावत आए दिन लोगों की चर्चा का विषय रहती हैं। लेकिन हकीकत में सोनाली रावत बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं। जो कई फिल्में और टीवी शोज में दिखाई देती रहीं हैं। सोनाली की इस मामले में एक अच्छी फैन फॉलोइंग है।

चर्चा में सोनाली

सोनाली रावत एक बार फिर लोगों की चर्चा का विषय हैं, लेकिन ये चर्चा की वजह उनकी फिल्में या कोई शो नहीं है। इस चर्चा के पीछे की वजह है सोनाली की सोशल मीडिया की हॉट तस्वीरें।

बढ़ रही है फैन फॉलोइंग

सोनाली रावत की पिछ्ले दिनों सोशल मीडिया पर कई‌ तस्वीरें वायरल हो रहीं थीं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही है। खास बात ये है कि इन तस्वीरों में सोनाली बेहद ही हॉट अवतार में फैंस के सामने आईं हैं।

हॉटनेस का बढ़ा लेवल

वायरल हो रही तस्वीरों में सोनाली की ड्रेसिंग और अंदाज बेहद बोल्ड लग रहा है। वो हमेशा ही ऐसे हॉटनेस की लाइमलाइट में रहतीं हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फोटोज़ से लोगों को ऐसा चौंकाया है कि तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही हैं।

नया नहीं है अंदाज

ये केवल सोशल मीडिया का अंदाज नहीं है असल में सोनाली अपनी ऐसी अदाओ के लिए पहले भी लाइमलाइट में रह चुकी हैं। उन्हें बिग बॉस में भी ऐसे अंदाज में देखा गया था।

टॉपलेस ऐड में किया काम

आपको बताकर दें कि सोनाली रावत के हॉटनेस और बोल्डनेस के चर्चे उस समय से ही वायरल हो रहे हैं जब से उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक टॉपलेस एडवरटाइजिंग में काम किया था।

 

ये भी पढ़े:

कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाने वाली बनी ये पहली महिला |

MG Hector Plus 6-सीटर एसयूवी भारत में आज हुई लॉन्च |

अशोक गहलोत ने क्रैश कराया पायलट की लैंडिंग |

उत्तर प्रदेश सरकार ने यूनिवर्सिटी के लिए जारी की गाइडलाइन  |

मुंगरा बादशाहपुर पुलिस अवैध कार्यों के लिए हुई विख्यात  |