आज का राशिफल - शुक्र व चन्द्रमा का बन रहा है शुभ योग ,इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज का राशिफल – शुक्र व चन्द्रमा का बन रहा है शुभ योग ,इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज चन्द्रमा संचार वृष राशि में हो रहा है। राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। आज का राशिफल

आज चन्द्रमा संचार वृष राशि में हो रहा है। राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार में होने वाली घटनाओं का भविष्यफल होता है। साथ ही शुक्र और चंद्रमा का भी संयोग बना हुआ है जो एक शुभ योग बना रहा है। जानिए आज का राशिफल –

मेष राशि –

 

आपसी रिश्तों में मधुरता आएगी। कामों में सफलता मिलेगी। धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। खर्चों में कमी आएगी। भाग्य मजबूत होने से काम बनेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। दोस्तों के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृष राशि –

 

किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। गृहस्थ जीवन को खुलकर एंजॉय करेंगे और जीवन साथी से निकटता बढ़ेगी। आकर्षण रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को हल्की फुल्की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। सेहत मजबूत रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मिथुन राशि –

 

शाही खर्च से बचना होगा। खर्चों के मामले में दिन कमजोर रहेगा। बेफिजूल खर्च करने से आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर पड़ सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया रहेगा। गृहस्थ जीवन आपसी समझदारी के साथ आगे बढ़ेगा लेकिन फिर भी कुछ झड़प होने के योग बन रहे हैं। वाणी पर संयम रखे।

कर्क राशि –

पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इनकम में जबरदस्त तेजी आएगी और आपके खर्चों को नियंत्रण में करने की कोशिश कामयाब रहेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत बढ़िया रहेगा। रिश्ते में प्रेम और रोमांस की बढ़ोत्तरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। पुरुषार्थ का सुखद परिणाम मिलेगा ।

सिंह राशि –

 

उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे। आप अपने काम को पूरा एंजॉय करेंगे और मन लगाकर काम करेंगे जिससे आज का दिन कब बीतेगा, आपको पता ही नहीं चलेगा। दोस्तों के साथ बातचीत होगी। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान कमजोर है। स्वास्थय के प्रति उदासीन न रहे। जीवन साथी से व्यर्थ का विवाद हो सकता है।

कन्या राशि –

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। सेहत अच्छी रहेगी। काम में मजबूती आएगी। तेज बुद्धि का लाभ मिलेगा। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आप से रिश्ते में विरोध रहेगा। रिश्तो में मधुरता आएगी। यात्रा देशाटन की स्थिति है ,लेकिन सचेत रहे।

तुला राशि –

उपहार में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। सेहत में गिरावट हो सकती और आप बीमार पड़ सकते हैं इसलिए खानपान पर खासा ध्यान दें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन कुछ चुनौतियों से भरा रहेगा।शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि –

 

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। गृहस्थ जीवन काफी खुशनुमा रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। चल या अचल सम्पति मामले में भी सफलता के योग है।

धनु राशि –

व्यवसायिक कार्यो में सफलता मिलेगी। आपको खर्चों पर नियन्त्रण लगाने की कोशिश करनी पड़ेगी नहीं तो दिक्कत आ सकती है। आमदनी सामान्य रहेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। एक दूसरे से बातचीत करके पुरानी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। धैर्य से काम लेना लाभकारी होगा।

मकर राशि –

जीविका के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। रिश्ते में रोमांस भरपूर होगा और आप काफी खुश होंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़े तनाव के बीच गुजरेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन ठीक है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आलस को त्याग दे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि –

रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। परिवार वालों से प्यार बढ़ेगा। घर की जिम्मेदारियां समझेंगे।काम के सिलसिले में भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। अपने काम को मजबूती से करेंगे जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। सेहत पर ध्यान दे। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि –

 

मैत्री संबंधो में प्रगाढ़ता आएंगी। अपने दोस्तों का साथ मिलेगा। कामों में सहायता मिलेगी। मानसिक रूप से काफी मजबूत रहेंगे। बड़े काम हाथ में लेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव से भरा रह सकता है। जीवन साथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हेलो भाभी, विकास भइया ने पुलिस वालो को मार डाला |

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सामने आए भाजपा नेता |

पायलट बन देश की सेवा करने की चाहत रखने वाले सचिन कैसे बने राजनेता |

ट्विटर पर हुआ बड़ा साइबर अटैक |

एक दिन में आए कोरोनावायरस के 32 हजार से ज्यादा केस |