सुशांत सिंह राजपूत मांगते रहे मदद, टी-शर्ट से खुला बड़ा राज

सुशांत सिंह राजपूत ने पहले ही दे दिया था आत्महत्या का संकेत, दिल बेचारा की ट्रेलर से खुला राज

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में वो एक टी-शर्ट पहने नजर आएं हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर की एक एक बात लोग बारीकी से देख रहे हैं। यू-ट्यूब में सुशांत सिंह राजपूत किस आखिरी फिल्म का ट्रेलर नंबर वन पर चल रहा है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन उनके इस ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत की एक टी-शर्ट को लेकर नए सवाल खड़े हो रहे हैं।

क्या है शर्ट का राज

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी फिल्म दिल बेचारा में एक टी-शर्ट पहनी है जिसके ऊपर कुछ लिखा है। ये लिखी हुई चीज लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की टी शर्ट में लिखा है ‘हेल्प’ सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट को लोग नोटिस कर रहे हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर में सोशल मीडिया पर लिखा, कि सुशांत पहले से ही हेल्प मांग रहे थे यूज़र स्कोर सुशांत की मनोस्थिति से जोड़कर देख रहे हैं। यूजर ने लिखा,

‘हेल्प मांग रहे हैं सुशांत सर। अनजाने में ही सही, लेकिन उनकी यही लोगों से गुज़ारिश है। इंसाफ मांग रहे हैं। ये टी-शर्ट में लिखा हुआ इत्तफाक नहीं है, सही है। बस सब समझ जाए। प्लीज़ इंसाफ के लिए मदद करें।’

सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत की ये ट्रेंड करने लगे हैं। इस मामले में लोगों की संवेदनाएं बाहर आ रही हैं।

क्यों मांग रहे थे हेल्प

लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे, और इसी के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने ये टी-शर्ट पहनी थी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर रही थी।

बॉलीवुड पर भी सवाल उठ रहे हैं। मुंबई पुलिस इतने दिनों में 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमे मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली भी शामिल हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे एनकाउंटर मामलें में घिरी योगी सरकार, IPS अफसर ने कहा |

शहीद पुलिसकर्मी के पिता ने कहा- “योगी जी की आँखों में क्रोध और सीने में धधकती ज्वाला  |

विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ और लखनऊ पुलिस ने उसकी पत्नी और बच्चे के साथ किया ये काम |

अंतिम संस्कार के समय फूट-फूटकर रोया विकास दुबे का 12 साल का बेटा |

पोस्टमार्टम के बाद माता-पिता ने शव लेने से किया इंकार |

थप्पड़ पड़ने पर चिल्लाया था विकास दुबे, कानपुर में होता तो |