विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ और लखनऊ पुलिस ने किया ये बड़ा काम

विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ और लखनऊ पुलिस ने उसकी पत्नी और बच्चे के साथ किया ये काम

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब लखनऊ पुलिस ने विकास की पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को क्लीनचिट देते हुए रिहा कर दिया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के खूंखार अपराधी विकास दुबे को जब मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था तो उसके बाद‌उ सकी पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को भी उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इसके बाद उनसे लगातार लखनऊ पुलिस लगातार पूछताछ कर रही थी, इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि उन्हें छोड़ दिया गया है।

नहीं है कोई भूमिका

खबरों के मुताबिक विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद लखनऊ पुलिस ने गैंगस्‍टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की पत्नी ऋचा और नाबालिग बेटे को छोड़ दिया है। कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि ऋचा की कोई भूमिका नहीं मिली है।

इस वारदात के समय ऋचा मौके पर मौजूद नहीं थी। इसे पहले विकास की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को पुलिस को लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से पकड़ा गया था।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि ऋचा (विकास दुबे की पत्नी) की कोई भूमिका नही मिली है। वह घटना के वक्त बिकरू में नहीं थी।

कार्यशैली पर उठे सवाल

आपको बता दें कि विकास दुबे के नाबालिग बेटे और बीवी ऋचा गुप्ता को जिस तरह गिरफ्तार किया था तो उस गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश के पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं और इस मामले सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में इसकी खूब आलोचना हुई थी और इसने पुलिस की खूब फजीहत कराई थी, इसके बाद आज दोनों को ही क्लीनचिट दे दी गई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

शहीद सीओ देवेंद्र कुमार मिश्रा की रिश्तेदार ने विकास दुबे एनकाउंटर पर तोड़ी चुप्पी |

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू |

विकास दुबे के एनकाउंटर पर चश्मदीद का सबसे बड़ा खुलासा |

शूटआउट वाली रात 5 किमी तक साईकिल चला कर भागा था विकास दुबे |

3 भारतीय मोबाइल कम्पनियां देंगी चीनी फोन को कड़ी टक्कर |

सुशांत सिंह राजपूत ने पहले ही दे दिया था आत्महत्या का संकेत |