विकास दुबे के एनकाउंटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सरकार पर कसा तंज

कानपुर के खूंखार अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर को‌लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। एक तबका जहां ख़ुश है‌कि एनकाउंटर में विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया तो दूसरी ओर एनकाउंटर में पुलिस की भूमिका शक के घेरे में आ गई है और लगातार यूपी सरकार की आलोचना हो रही है।

बॉलीवुड की पटकथा

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सरकार पर कसा तंज

विकास दुबे के‌ एनकाउंटर को बॉलीवुड की फिल्मों से‌ जोड़कर देखा जा रहा है जिसकी हर स्टोरी में लगभग एक ही बात होती है कि अपराधी भागता है और मारा जाता है। विकास दुबे के एनकाउंटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी तंज भरा ट्वीट किया है जो जाहिर करता है कि एनकाउंटर को लेकर उनके मन में सवाल है।

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ताप्सी पन्नू ने ट्वीट किया और लिखा कि इस की। बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। सुनियोजित एनकाउंटर का इशारा करते हुए उन्होंने लिखा कि लोग कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां हकीकत से परे होती हैं।

ताप्सी का ये ट्वीट आप भी देख सकते हैं।

एनकाउंटर पर है सवाल

आपको बता दें कि विकास दुबे का आज सुबह कानपुर के ही हाईवे पर एनकाउंटर कर दिया गया है। पुलिस का आरोप है कि गाड़ी के पलट जाने पर विकास दुबे पुलिस वालों की गन लेकर भागने की कोशिश कर रहा था जिसके बाद उसे एनकाउंटर में मार गिराया गया, इस एनकाउंटर में पुलिस के भी 4 जवान घायल हुए हैं। पुलिस की सफाई लोगों को रास नहीं आ रही है और इस एनकाउंटर को सुनियोजित और फेक बताया जा रहा है।

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे एनकाउंटर मामलें में घिरी योगी सरकार, IPS अफसर ने कहा |

शहीद पुलिसकर्मी के पिता ने कहा- “योगी जी की आँखों में क्रोध और सीने में धधकती ज्वाला  |

विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ और लखनऊ पुलिस ने उसकी पत्नी और बच्चे के साथ किया ये काम |

अंतिम संस्कार के समय फूट-फूटकर रोया विकास दुबे का 12 साल का बेटा |

पोस्टमार्टम के बाद माता-पिता ने शव लेने से किया इंकार |

थप्पड़ पड़ने पर चिल्लाया था विकास दुबे, कानपुर में होता तो |

Leave a comment

Your email address will not be published.