थप्पड़ पड़ने पर चिल्लाया था विकास दुबे, कानपुर में होता तो तुम्हारे घर जलवा देता, पैर काट देता

थप्पड़ पड़ने पर चिल्लाया था विकास दुबे, कानपुर में होता तो तुम्हारे घर जलवा देता, पैर काट देता

उज्जैन के महाकाल मंदिर थाने के कॉन्स्टेबल विजय राठौड़ ने बताया जब उसे पकड़ा तो वो गुस्से से तिलमिला उठा, कॉन्स्टेबल का कहना है कि जब हम उसे पकड़े तो बहुत गुस्से में अपना तेवर दिखाते हुए कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में होता तो तुम्हारे घरों में आग लगवा देता तुम्हारे पैर कटवा देता। इतने गुस्से में कॉन्स्टेबल पर इस लिये भड़का क्योंकि उसने विकास को हटकड़ी लगा रखी थी। जब गाड़ी में बैठाने ले गया तो अपशब्द कहना शुरू किया,जिसके बाद गुस्सा आया तो एक झापड़ लगा दिया।

महाकाल मंदिर से विकास को पकड़ने में कांस्टेबल विजय भी शामिल था। जब कॉन्स्टेबल विजय को दुबे के एनकाउंटर की खबर लगी तो हैरान रह गया। ऐसे अपराधी को जिसको वो पकड़ा था वो ढेर हो चुका था।

हिरासत में लेने के बाद डरा हुआ था कांस्टेबल

दुबे को पकड़ने के बाद वे अपनी सुरक्षा को लेकर डरे थे, क्योंकि उन्होंने ही उसे हथकड़ी लगाई थी, उन्हें लगा कि शायद उसके साथी वहीं कहीं हो। जब पुलिस अधिकारी ने पूछताछ की तो वो चुप हो गया।

बिट्टू-बिट्टू कहकर चिल्ला रहा था विकास

विजय का कहना है कि जब पकड़े तो वो बिट्टू बिट्टू चिल्ला रहा था, शायद उसके साथी भी वहीं कहीं हो सकते थे। जिससे लगा कि उसके साथ कोई और भी है। लेकिन किसी और पर ध्यान नही दिया बस विकास पर ध्यान था मै डरा हुआ था। इसके बाद उस कांस्टेबल ने अपने बड़े पुलिस अधिकारियो से गुहार लगाई की उसे विकास दुबे से खतरा है उसे सुरक्षा के लिए हथियार दिया जाए।

विकास ने कहा आज तक हथकड़ी नही पहनी—-

विकास दुबे को हटकड़ी लगाने के बाद उसने कहा कि आज तक उसने कभी भी हथकड़ी नही पहनी थी। आज उसे पहली बार हथकड़ी पहना दी गयी है। बदमाश विकास दुबे की धमकी का कोई भी FIR दर्ज नही किया गया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

शहीद सीओ देवेंद्र कुमार मिश्रा की रिश्तेदार ने विकास दुबे एनकाउंटर पर तोड़ी चुप्पी |

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू |

विकास दुबे के एनकाउंटर पर चश्मदीद का सबसे बड़ा खुलासा |

शूटआउट वाली रात 5 किमी तक साईकिल चला कर भागा था विकास दुबे |

3 भारतीय मोबाइल कम्पनियां देंगी चीनी फोन को कड़ी टक्कर |

सुशांत सिंह राजपूत ने पहले ही दे दिया था आत्महत्या का संकेत |