सुशांत सिंह राजपूत की अधूरी फिल्म &Quot;वंदे भारतम&Quot; का पोस्टर हुआ रिलीज, दोस्त ने लिखा ये भावुक संदेश

सुशांत सिंह राजपूत ने इस समय पूरी भारत की जनता के दिलो पर अपनी एक अलग ही जगह बना ली है, जब से अभिनेता ने आत्महत्या की है, तब से लेकर अब तक वो अलग-अलग वजह से ट्रेंड में बने हुए हैं. कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने आत्महत्या की है, तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि अभिनेता का मर्डर हुआ है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये साफ़ हो गया है, कि उन्होंने आत्महत्या ही की थी. हालाँकि कुछ लोगों का अब मानना है कि अभिनेता को आत्महत्या के लिए कुछ लोगों के द्वारा मजबूर किया गया था.

सुशांत के अंतिम फिल्म का पोस्टर आया

 

अब सुशांत के प्रशंसको के लिए एक अच्छी खबर आ रही है और वो है कि दिवंगत अभिनेता की अधूरी फ़िल्म ‘वंदे भारतम’ का पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसमे अभिनेता नजर आ रहे हैं.

सुशांत की मौत का गहरा सदमा उनके प्रशंसको को लगा है, जिसे वे उभर ही नही पा रहे हैं। वहीं सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह का हाल भी ऐसा है, जिसे वे सदमे से बाहर आ ही नही पा रहे हैं। कुछ दिन पहले संदीप ने अंकिता लोखंडे के नाम एक चिट्ठी लिखी थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमे सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के जरिये निर्माता बनने जा रहे थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की अधूरी फिल्म &Quot;वंदे भारतम&Quot; का पोस्टर हुआ रिलीज, दोस्त ने लिखा ये भावुक संदेश

सुशांत सिंह राजपूत के नजदीकी दोस्त संदीप ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, कि

“आपने वादा किया था कि एक दिन हम बिहारी भाई इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और साथ ही मेरे और तुम्हारे जैसे सपने देखने वाले युवाओं का सहारा बनेंगे. आपने वादा किया था कि निर्देशक के तौर पर मेरा डेब्यू आपके साथ होगा. इसकी कहानी राज शांडिल्य ने इसे लिखा था और हम इसे एक साथ प्रोड्यूस करने वाले थे.”

संदीप ने कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को एक पत्र लिखा था, जिसमे उन्होंने लिखा था, कि

“अंकिता सिर्फ तुम ही थी, जो उसे बचा सकती थी, तुम दोनों की शादी हो गयी होती तो शायद वो ऐसा कदम कभी नहीं उठाता.”

 

 

 

 

 

HindNow Trending: लगातार 72 घंटे तक चीनी सेना से अकेले लड़ते रहे थे जसवंत सिंह रावत | 
सेंट्रल मिनिस्टर नित्यानन्द राय ने पूरी की शहीद के पिता की मांग | 5 चीनी से भिड़ा 1 भारतीय सपूत | कानपुर 
सरकारी बालिका गृह मामला | वर्तमान समय का सबसे बेहतर एक्टर है सुशांत सिंह राजपूत

Leave a comment

Your email address will not be published.