करण जौहर से इमरान हाशमी बोले थे ' इन सब एक्टर में बेस्ट है सुशांत सिंह राजपूत '
///

जब करण जौहर के शो पर इमरान हाशमी ने कहा था वर्तमान समय का सबसे बेहतर एक्टर है सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह के विडिओ वायरल हो रहा है।इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहा है। इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है, जिसके चलते कई डायरेक्टर्स, एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स को घेरा गया। इन लोगो पर मुकदमा भी दर्ज़ हुआ कई एक्टर्स नेपोटिज़्म की बात को लेकर आगे आये। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमे इमरान हाशमी ने एक टॉक शो में सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर कहा था।

 

 

 

क्या कहा इमरान हशमी ने –

करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण‘ में इमरान हाशमी से पूछा कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में कौन सा एक्टर बेस्ट है. इसके जवाब में इमरान ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था। शो में मेहमान के रूप में अभिनेता इमरान हाशमी और निर्देशक महेश भट्ट थे।

इंस्टाग्राम शेयर वीडियो में करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा कि आने वाले समय में बॉलीवुड का बेस्ट एक्टर कौन होगा और इसके लिए तीन आप्शन्स भी रखे थे। सुशांत, वरुण और सिद्धार्थ. इस सवाल के जवाब में इमरान हाशमी ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बेस्ट एक्टर है।

वहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है, सुशांत के फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी व बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा नेपोटिज़्म के चलते सुशांत ने आत्महत्या की उनको इंडस्ट्री अपना नहीं रही थी। इसके बाद कंगना के साथ कई ऐसे एक्टर आये जिनके साथ ये सब हो चुका है, उन्होंने भी नेपोटिज़्म के खिलाफ आवाज़ उठायी है।

आपको बताते चले बिहार के मुजफ्फरपुर की कोर्ट में कारन जौहर सहित अनेक लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ की गयी है। इस पर एकता कपूर सहित संजय लीला भंसाली ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

 

 

 

HindNow Trending: अगर आपके पास है JIO और एयरटेल तो आपकों मिल रहा ये ऑफर | कौन है सलमान खान |
कोरोनावायरस की बनी एक और दवा | सुशांत सिंह राजपूत की अधूरी फिल्म "वंदे भारतम" | चीन के कपटी चाल
की वजह से हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध