डेटा यूजर्स के लिए रिलायंस जियो और एयरटेल लाए हैं खास ऑफर्स, किफायती कीमतों में मिल रहा है बंपर डेटा

अगर आपके पास है JIO और एयरटेल तो आपकों मिल रहा ये ऑफर

इस नए और दौर में इंटरनेट कनेक्टिविटी और उसकी कीमतों में काफी आकर्षक डेटा ऑफर आते रहछे हैं जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय डेढ़ जीबी डेटा वाला प्लान माना जाता है लेकिन आजकल डेटा यूजर्स की एक बड़ी संख्या है जिनका काम एक 1 या डेढ़ जीबी के प्रतिदिन डेटा से नहीं चलता है‌ ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां इन यूजर्स के लिए नए नए डेटा ऑफर लाती रहती हैं, कुछ ऐसा ही डेटा ऑफर एयरटेल और रिलायंस जियो भी दे रही हैं।

जियो के आकर्षक प्लान्स

जियो यूजर्स को कंपनी आए दिन बेहतरीन डेटा ऑफर लाती रहती है, अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आपको जियो के ये डेटा प्लान्स आपके लिए बेनिफिशियल साबित हो सकते हैं।

349 रुपए में 3जीबी डेटा

28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी आपको कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा आप प्रीमियम एप को भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

249 में 2 जीबी डेटा

इस प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना 2 जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी। वहीं, यूजर्स मुफ्त में प्रीमियम एप को भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

एयरटेल भी दे रहा टक्कर

रिलायंस जियो से प्रतिस्पर्धा के लिए भारती एयरटेल भी अपने डेटा प्लान्स में आकर्षक ऑफर्स के साथ कीमतों में लचीलापन लाई जिसके चलते एयरटेल के यूजर्स आज भी उसके साथ जुड़े हुए हैं।

398 में 3 जीबी डेटा

एयरटेल के 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अपने इस डेटा ऑफर के साथ प्लान में यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक और अमेजन प्राइम जैसे प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा

349 में 2 जीबी डेटा

एयरटेल के 28 दिन की वैधता वाले इस दूसरे डेटा प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे इन आकर्षक डेटा ऑफर्स के साथ कंपनी यूजर्स अमेजन प्राइम, जी5, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक एप की सब्सक्रिप्शन दे रही है।

 

 

 

HindNow Trending: लगातार 72 घंटे तक चीनी सेना से अकेले लड़ते रहे थे जसवंत सिंह रावत | 
सेंट्रल मिनिस्टर नित्यानन्द राय ने पूरी की शहीद के पिता की मांग | 5 चीनी से भिड़ा 1 भारतीय सपूत | कानपुर 
सरकारी बालिका गृह मामला | वर्तमान समय का सबसे बेहतर एक्टर है सुशांत सिंह राजपूत