सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने फिल्म ‘सड़क 2' के लिए कही बड़ी बात, फिल्म को बताया नेपोटिस्टिक

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने फिल्म ‘सड़क 2′ के लिए कही बड़ी बात, फिल्म को बताया नेपोटिस्टिक

सुशांत सिंह राजपूत ने भट्ट परिवार की आने वाली फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है जो नेपोटिजम से जुड़ी है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिजम को लेकर खूब चर्चा हो रहीं हैं लोग सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के स्टार्स की खूब आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी विशाल कीर्ति के भाई मयूरेश कृष्णा ने नेपोमीटर नाम का एक ऐप लॉन्च किया है, इसके जरिए माध्यम से वे बॉलीवुड फिल्मों में फैले नेपोटिज्म को माप सकेंगे।

सड़क 2 में दिखी भट्ट फैमिली

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल ‘सड़क 2’ रिलीज के लिए तैयार हो चुका है। इस फिल्म में भट्ट फैमिली मौजूद है। इसकी भूमिकाओं में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर हैं। स्क्रिप्ट शाहीन भट्ट द्वारा लिखी गई है।

आलिया भट्ट के पिता निर्देशन महेश भट्ट ने किया है और निर्माण मुकेश भट्ट और परिवार ने किया है। आपको बता दें कि फिल्म के साथ पूजा भट्ट बॉलीवुड में अपनी अगली पारी खलने वालीं हैं। भट्ट परिवार के रिश्तों के अलावा गौरतलब है कि संजय दत्त सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं तो वहीं आदित्य रॉय कपूर मशहूर निर्माता सिद्धार्ध रॉय कपूर के भाई हैं कुल मिलाकर ये बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स की फिल्म है।

सुशांत की फैमली ने दी रेटिंग

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा के भाई द्वारा बनाए गए नेपोमीटर ऐप में सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली के लोगों ने भी रेटिंग दी है। फिल्म ‘सड़क 2’ को रेट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा गया

‘सड़क 2 98% नेपोटिस्टिक है। हमने इस 5 श्रेणियों के आधार पर रेट किया था- निर्माता, लीड एक्टर्स, सहयोगी कलाकार, निर्देशक और लेखक. इन 5 श्रेणियों में से 4 में बॉलीवुड परिवार के लोग हैं। जब नेपोमीटर हाई होता है तो बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का समय आ जाता है। क्या आप इस फिल्म को देखेंगे? हमें कमेंट्स में बताइए।’

बरकरार है गुस्सा

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को हत्या बताने वाले लोग अब उनके समर्थन में कैंपेन चला रहे हैं और बॉलीवुड में नेपोटिजम और गुटबाजी के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इस वक्त लोगों के निशाने पर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स हैं।

 

 

 

 

HindNow Trending : पेशेवर बाहुबली एथलीट को कोरोना ने पहुंचा दिया मौत के करीब | भारत ही नहीं इन 
देशों के साथ भी है चीन का सीमा विवाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गलवान में बढ़ाया सैनिको का भरोसा | 4 साल
का प्रेम 4 दिन भी नहीं चला | सुशांत की बहन ने शेयर किया एक्टर का लिखा हुआ भावुक कर 
देने वाला पोस्ट | फेसबुक पासवर्ड डिटेल चुराने वाले इन 25 ऐप्स को गूगल ने किया बैन