सुशांत ने धोनी की बायोपिक करने से पहले उनसे पूछे थे 250 सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी आज से 4 साल पहले रिलीज हुई थी। हालाँकि सुशांत हम लोगों के बीच आज नहीं है,लेकिन उनकी एक्टिंग उनके फैंस के बीच में हमेशा छाई रहेगी।

फिल्म के लिए सुशांत ने धोनी से पूछे थे 250 सवाल

सुशांत ने धोनी की बायोपिक करने से पहले उनसे पूछे थे 250 सवाल

सुशांत और धोनी के साथ में ऐसे कई वीडियोज़ देखे गए है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, धोनी को कॉपी करते दिखाई दिए। आपकों बता दें कि सुशांत ने धोनी के जीवन में उतरने के लिए धोनी से 20–50 नहीं बल्कि पूरे 250 सवाल पूछे थे। इस बात का खुलासा सुशांत सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

सुशांत ने धोनी की बायोपिक करने से पहले उनसे पूछे थे 250 सवाल
सुशांत ने बताया था कि 12 महीने की तैयारी में धोनी से उनकी केवल 3 बार मुलाकात हुई। पहली मुलाकात में सुशांत ने उनसे उनकी कहानी पूछी थी। इसके बाद दूसरी मुलाकात में उन्होंने उनके सामने 250 सवालों की लिस्ट दे दी। इसके पीछे वजह यह थी कि सुशांत क्रिकेटर के अंदर के विचारों को जानना चाहते थे ताकि वह इसे अपनी ऐक्टिंग में भी उतार सकें।

यह तो सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इस फिल्म ‘धोनी’ में अपने क्रिकेटर के किरदार के लिए कितनी तैयारी की थी। सुशांत ने धोनी जैसी चाल-ढाल, फिजिक और क्रिकेट खेलने के लिए लगभग डेढ़ साल तक मेहनत की थी।

सुशांत ने खेले लगातार 10-15 हेलिकॉप्टर शॉट

सुशांत ने धोनी की बायोपिक करने से पहले उनसे पूछे थे 250 सवाल

सुशांत ने धोनी को सोते-जागते हर वक्त कॉपी किया। धोनी की बायॉपिक के लिए सुशांत मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन में रोजाना प्रैक्टिस करते थे। यूं तो सुशांत बहुत मेहनत कर रहे थे, लेकिन वह धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट नहीं खेल पाते थे। सुशांत ने इस शॉट के लिए कई दिन मेहनत की और जब फाइनली वह इसे ठीक से खेलने लगे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। तब हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर सुशांत बच्चों की तरह खुशी से उछलने लगे थे और फिर उन्होंने लगातार 10-15 हेलिकॉप्टर शॉट खेले थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

NCB ने रिया चक्रवर्ती पर कोर्ट में लगाया गंभीर आरोप, नहीं होगी जमानत |

सारा और श्रद्धा से पूछताछ में हुआ कुछ ऐसा अभिनेत्रियों के घर पहुंची NCB |

बेटी की खरीददारी के लिए शाहजहां ने बनवा डाला था चांदनी चौक, जानिए कहानी |

4-4 एजेंसियां कर रही हैं जांच फिर नहीं मिला अब तक सुशांत को न्याय |

जानिए कौन है जोहरा सहगल, जिसके लिए गूगल ने बनाया डूडल |

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.