सारा और श्रद्धा से पूछताछ में हुआ कुछ ऐसा घर तक पहुंची NCB
/

सारा और श्रद्धा से पूछताछ में हुआ कुछ ऐसा अभिनेत्रियों के घर पहुंची NCB

एन सी बी की टीम लगातार सुशांत केस में आए ड्रग्स ऐंगल में जांच करने में लगी हुई है। आपको बता दें कि एन सी बी ने इस मामले में सारा अली खान, श्रृद्धा कपूर से घंटो पूछताछ की , लेकिन पूछताछ के दौरान एन सी बी की टीम से एक बड़ी गलती हो गयी।

क्या थी एन सी बी की गलती

पूछताछ के दौरान एन सी बी द्वारा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का फोन जब्त किया था, लेकिन एनसीबी ने मोबाइल जब्त करने के बाद दस्तावेजों पर इन दोनों एक्ट्रेस के हस्ताक्षर नहीं लिए थे। हालांकि एन सी बी ने एक्ट्रेसेस के घर जाकर उनसे दास्तावेजों में हस्ताक्षर लिए।

व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद हुए खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने ए कैटेगरी की एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की थी। इन सभी लोगों के खुलासे एक व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद हुए थे। चैट में ये सब ड्रग्स की मांग कर रहे थे या उसके बारे में जानकारी ले रहे थे। एनसीबी ने इन चारों से पूछताछ भी की।

बैंक ट्रांजेक्शन की भी होगी जांच

एन सी बी ने इस मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान के बैंक के पूरे रिकॉर्ड की भी जांच करेगी। इन सभी एक्ट्रेस की बैंक अकाउंट की भी जांच होगी।हालाकि एनसीबी द्वारा पहले ही इन एक्ट्रेसेस के क्रेडिट कार्ड्स के पिछले तीन महीने की डिटेल्स की जांच कर ली है। इसमें यह भी जांच कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्रग्स से संबंधित तो नहीं हुआ है।अब देखना ये है कि पूरी जांचों के बाद एन सी बी किस नतीजे पर निकलती है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

एम्स के डॉक्टर ने सीबीआई को सौंपी सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुला मौत का राज |

सलमान के शो बिग बॉस में नहीं आना चाहते टीवी के ये सितारे, जाने वजह |

तारक मेहता शो से दोबारा जुड़ना चाहती हैं अंजली भाभी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब |

सुशांत ने धोनी की बायोपिक करने से पहले उनसे पूछे थे 250 सवाल |

एंबुलेंस ड्राइवर का खुलासा सुशांत ने फांसी नहीं लगाई थी मर्डर हुआ था, दिया ये सबूत |