सलमान के शो बिग बॉस में नहीं आना चाहते टीवी के ये सितारे
/

सलमान के शो बिग बॉस में नहीं आना चाहते टीवी के ये सितारे, जाने वजह

पूरी दुनिया में हर साल बेसब्री से बिगबॉस शो का इंतजार किया जाता है। पूरी दुनिया में फेमस ये शो बिलकुल अलग रहता है, लेकिन ऐसा क्या कारण है कि टीवी जगत के कुछ चमकते सितारे इस शों में आने के लिए हर बार मना कर देते है।आज हम आपकों उनके मना करने के पीछे का कारण बताएंगे।

मुनमुन दत्ता, सौम्या टंडन ने शो को कहा नो

जेठालाल की बबिता जी वैसे तो बिगबॉस शो को बहुत देखती हैं, लेकिन जब बात आती है शो में पार्टीसिपेट करने की तो वो साफ इन्कार कर देती हैं।

वहीं दूसरी ओर भाभी जी घर पर हैं कि सौम्या टंडन को बिगबॉस शो के मेकर्स ने अप्रोच किया तो उन्होंने भी शो में एंट्री लेने से मना कर दिया।

करण औऱ शिविन ने ठुकराए शो के ऑफर

ये हैं मोहब्तें के रमन उर्फ करण पटेल और वीरा शो में वीरा के भाई का किरदार अदा करने वाले शिविन नारंग ने भी शों में आने से साफ इंकार कर दिया।

शिविन नारंग को लेकर खबरें थीं कि वे सीजन 13 करने वाले थे. लेकिन बेहद 2 की वजह से उन्होंने सलमान के शो का ऑफर छोड़ दिया था। इस साल भी शिविन के बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबरें सामने आईं,लेकिन शिविन बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं हैं।

अंगूरी भाभी और करन सिंह ग्रोवर भी इस लिस्ट में शामिल

इन सभी सितारों के साथ-साथ भाभी जी घर पर है कि हसीन भाभी जी अंगूरी उर्फ शिवांगी अत्रे ने भी इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया है।

वहीं दूसरी ओर हॉट एंड सेक्सी बिपाशा बसु के हसबैंड करण सिंह ग्रोवर को मेकर्स ने कई बार शो के लिए अप्रोच किया था, लेकिन करण ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार किया। आपको बता दें कि सीजन 13 में करण अपनी दोस्त आरती को सपोर्ट करने पहुंचे थे, लेकिन करण शो के कंटेस्टेंट बनने को राजी नहीं हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

NCB ने रिया चक्रवर्ती पर कोर्ट में लगाया गंभीर आरोप, नहीं होगी जमानत |

सारा और श्रद्धा से पूछताछ में हुआ कुछ ऐसा अभिनेत्रियों के घर पहुंची NCB |

बेटी की खरीददारी के लिए शाहजहां ने बनवा डाला था चांदनी चौक, जानिए कहानी |

4-4 एजेंसियां कर रही हैं जांच फिर नहीं मिला अब तक सुशांत को न्याय |

जानिए कौन है जोहरा सहगल, जिसके लिए गूगल ने बनाया डूडल |