नेटफ्लिक्स ट्रेंडिंग टॉप-5 में शामिल हैं सुशांत सिंह राजपूत की दो फिल्में

नेटफ्लिक्स ट्रेंडिंग टॉप-5 में शामिल हुईं सुशांत सिंह राजपूत की ये दो फिल्में, देखें लिस्ट

नेटफ्लिक्स ट्रेंडिंग में सुशांत सिंह राजपूत की दो फिल्में ट्रेंड कर रहीं हैं उन्हे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

इस दौर में वेबसीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म में फिल्मों का चलन बढ़ रहा है। ऐसे में जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया है, तो उस वक्त में उनकी फिल्में इस प्लेटफॉर्म पर खूब देखी जा रही हैं। नेटफ्लिक्स द्वारा जारी ट्रेंडिंग टॉप-5 की लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की दो फिल्में शामिल हैं, जो सभी को पीछे छोड़ रहीं हैं।

जितेन्द्र कुमार की चमन बहार

जितेंद्र कुमार की चमन बहार इस वक्त नेटफ्लिक्स में टॉप पर चल रही है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा जीतू भइया नाम से मशहूर जितेंद्र कुमार की कोटा फैक्ट्री लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है।

ट्रेंडिंग हैं सुशांत

दूसरे स्थान पर 365 डेज को ट्रेंडिंग बताया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, सुशांत की ड्राइव को प्लेटफार्म न मिलने की वजह से डायरेक्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।

सूशांत सिह राजपूत की दो फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में ‘ड्राइव’ और और ‘काइ पो चे’को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, उनकी ये फिल्में दुनिया छोड़ने के बाद लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। ‘ड्राइव’ को तीसरा स्थान मिला है। वहीं आपको बता दें कि ‘काई पो चे‘ से सुशांत ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

अखुनी

टॉप 5 में एक आखिरी फिल्म ‘अखुनी’ भी मौजूद है, जिसमें पूर्वोत्तर भारत की कहानियों को दिखाया गया है। जिसे ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है। इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

याद आ रहे सुशांत

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थिति अपने बांद्रा के फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी, जिसके बाद बॉलीवुड में एक अलग बवाल छिड़ा हुआ है। ऐसे में नेटफ्लिक्स जैसे प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों का ट्रेंड करना ये बताता है कि वो दर्शकों के बीच कितने लोकप्रिय थे।

 

 

 

HindNow Trending : आज का राशिफल | नए और खतरनाक आंकड़े पर पहुंचा कोरोनावायरस | 
10 पाकिस्तानी खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव | बाबा रामदेव के कोरोना वायरस दवा पर लगी रोक