कोरोनावायरस ने पाकिस्तान क्रिकेट को दिया तगड़ा झटका, संक्रमित हुए टीम के 10 खिलाड़ी
/

इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गये 10 पाकिस्तानी खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान क्रिकेट के 10 खिलाड़ी संक्रमित हो गए हैं जिसके साथ ही इंग्लैंड दौरे पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं।

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का प्रकोप है इससे कोई भी खेल कोई भी संस्था बच नहीं सकी है। पाकिस्तान में भी इसका प्रकोप बढ़ रहा है। इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। जिससे पाकिस्तानी क्रिकेट को एक बड़ा झटका लगा है कल ही पाकिस्तान के तीन बड़े खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे, वहीं आज आने वाली खबर से पाकिस्तान क्रिकेट को तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के 7 और क्रिकेट खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं।

पीसीबी ने कराया था टेस्ट

कोरोनावायरस के इस वक्त में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को इंग्लैंड में क्रिकेट टूर पर जाना था, इसी के चलते सभी खिलाड़ियों का कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया था, इस टेस्ट में कल आई कोरोनावायरस की रिपोर्ट में हारिस रऊफ, हैदर अली और शादाब खान पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन आज तो पाक समेत पूरे क्रिकेट जगत को हिला देने वाली खबर आई है।

7 खिलाड़ी और संक्रमित

कोरोनावायरस के टेस्ट की आज आई रिपोर्ट ने पाकिस्तानी क्रिकेट को हिला दिया है। दरअसल शेष खिलाड़ियों की आज आई कोरोनावायरस रिपोर्ट में 7 और खिलाड़ी शामिल हैं। ये सभी खिलाड़ी अलग-अलग प्लेटफॉर्म में क्रिकेट खेलते दिखते हैं लेकिन अब ये क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

आज की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए इन खिलाड़ियों में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज़ और इमरान खान के नाम शामिल हैं।

रद्द हो सकता है दौरा

आपकों बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर बड़ी तेजी से कोरोनावायरस की चपेट में आ रहें हैं, जिसके चलते अब पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा रद्द हो सकता है, क्योंकि ऐसे वक्त में कोई भी क्रिकेट नहीं खेल सकता है, जब खिलाड़ी ही संक्रमित हों। इस वक्त बस ये‌ दुआ और कामना की जा सकती है कि सभी खिलाड़ी जल्द-से-जल्द स्वस्थ होकर वापस सामन्य जीवन में लौटें।

अगले महीने से क्रिकेट

कोरोनावायरस के कारण पिछले तीन महीनों से किसी भी तरह का क्रिकेट का कोई खेल नहीं हुआ है खेल प्रेमियों के लिए किसी बुरे दौर की तरह ही है। लेकिन अच्छी खबर इंग्लैंड से आई है जहां पर अगले महीने 8 जुलाई से 3 टेस्ट मैचों की सीरीज इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाएगी और इसके साथ ही एक बार फिर क्रिकेट का दौर शुरू हो जाएगा।

 

 

 

HindNow Trending : नेटफ्लिक्स ट्रेंडिंग टॉप-5 में शामिल हुईं सुशांत सिंह राजपूत | भारत की UNSC में जीत 
पर चीन को लगी मिर्ची | कौन हैं मरीना कुंवर | मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कोरोनावायरस को रोकने का 
बनाया ये मास्टर प्लान | कोरोना से ठीक हुए लोगों के लिए आई बुरी खबर