Sushmita Sen को फैंस के उपहारों से भरा मिला अपना घर, एक्ट्रेस ने कहा - &Quot;मैं जानती थी कि अच्छाई मौजूद हैं......
sushmita sen को फैंस के उपहारों से भरा मिला अपना घर, एक्ट्रेस ने कहा - "मैं जानती थी कि अच्छाई मौजूद हैं......

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। जहां कुछ लोग उन्हें उनके रिलेशनशिप के लिए उन्हें बधाई दें रहे हैं तो वही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स सुष्मिता सेन (sushmita sen) और ललित मोदी को बुरा भला कह रहे हैं। लेकिन इन सब के बावजूद सुष्मिता डट कर ट्रोलर्स का सामना कर रही हैं और लोगों को करारा जवाब दें रही हैं। इन दिनों फिर से एक बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर ट्रोलर्स पर ही निशाना साधा हैं।

sushmita sen को फैंस ने भेजे गिफ्ट

Sushmita Sen को फैंस के उपहारों से भरा मिला अपना घर, एक्ट्रेस ने कहा - &Quot;मैं जानती थी कि अच्छाई मौजूद हैं......
Sushmita Sen को फैंस के उपहारों से भरा मिला अपना घर, एक्ट्रेस ने कहा – “मैं जानती थी कि अच्छाई मौजूद हैं……

दरअसल हाल ही में सुष्मिता सेन (sushmita sen) ने बीते शनिवार को ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया हैं। जिसमें उन्होंने अपने शुभचिंतकों से मिले उपहारों और नोटों के बारे में जिक्र किया हैं। साथ ही उन्होंने अपने फैंस के द्वारा लिखे एक नोट को भी शेयर किया हैं जिसमें लिखा हुआ हैं कि,

“डियर सुष्मिता मैम, जब भी मैं मुस्कुराना चाहती हूं, मुझे पता होता है कि क्या करना है। मैं अपनी आंखें बंद करती हूं और आपके बारे में सोचती हूं और मेरे चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। बताना चाहती हू्ं कि मैं अभी भी आपके बारे में ही सोच रही हूं। आप मेरी दुनिया हो।”

सुष्मिता ने अपने पोस्ट में फैंस को किया शुक्रिया अदा

सुष्मिता सेन (sushmita sen) ने अपने फैंस के प्यार भरे नोट का ही खूबसूरती से जवाब देते हुए कहा कि, मैं फैंस से मिल रहे प्यार को महसूस कर रही हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यकीन था की अच्छाई आज भी मौजूद हैं। उन्होंने अपने फैन का शुक्रिया अदा करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा हैं कि,

“लगभग एक महीने की यात्रा के बाद घर वापस ,मेरा घर उपहारों और शुभचिंतकों के विचारशील नोट से भरा हुआ है। मैं चाहती  हूं कि आप सभी को पता चले कि मैं इस प्यार को महसूस कर रही हूं ।मैं हमेशा से जानती थी कि कि अच्छाई मौजूद हैं, आप सभी ने इस सच्चाई की पुष्टि की है। निशा आपकी वजह से मैं मुस्कुरा रही हूं। थैंक्यू जान मेरी।”

 

यह भी पढ़िये :

Sushmita Sen के लिए फिर से ललित मोदी ने लिया रिस्क, लोगों को कहा कि – ‘हमारे रिलेशनशिप में हर किसी को रूचि…….|

ललित मोदी ने Sushmita Sen संग किया अफेयर का खुलासा, बताया कि – मेरी बेटर हॉफ सुष्मिता सेन के साथ…..|