तारक मेहता के लीड एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे होश
/

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड, लीड एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे होश

टीवी का सबसे लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। हाल ही में इस शो ने छोटे पर्दे पर 12 साल पूरे किए थे।

मुंबई- टीवी का सबसे लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। हाल ही में इस शो ने छोटे पर्दे पर 12 साल पूरे किए थे। इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इसके 3000 एपिसोड को लेकर जानकारी साझा कर अपने ट्वीट में लिखा- ‘प्रिय और हमारे दर्शकों का आदरणीय परिवार, हम 24 सितंबर, 2020 को अपने 3000 एपिसोड पूरे करने वाले हैं।’

सीरियल के कलाकार लेते हैं तगड़ी फीस

सूत्रों के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘जेठालाल’ का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को प्रत्येक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं। शो के लीड कैरेक्‍टर होने के कारण उनकी फीस ज्यादा है। वहीं शो में ‘चंपकलाल’ की भूमिका निभा रहे अमित भट्ट भी हर‍ एपिसोड के लिए 70-80 हजार रुपये लेते हैं।

शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को प्रति एपिसोड 35-50 हजार रुपये मिलते हैं। मिसेज तारक मेहता का किरदार निभा रहीं सुनैना ने को भी एक एपिसोड के लिए तकरीबन 25 हजार रुपये मिलते हैं।

पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ था

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ था। इतने वर्षों के बाद भी इस सीरियल की टीआरपी टॉप पर रहती है। जब भी हम कॉमेडी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले नाम आता है सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है।

शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है। इस टीवी शो का हर एक किरदार अपने आप में खास है और साथ ही हर घर में अलग फैन फॉलोइंग है। इस सीरियल के दर्शक वर्ग हर उम्र के लोग हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका |

मच्छरों से हैं परेशान इस घरेलू उपाय से तुरंत मिलेगा लाभ |

हिंदी जोक्स : पत्नी- हमारा पड़ोसी रोज अपनी बीवी को किस करके ऑफिस जाता है |

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम |

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी |