दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम
/

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं रिया ने ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम के खुलासे किए थे। जिसमें अब तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आए थे।

जिसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे ने अब तूल पकड़ लिया है। वहीं अब एक के बाद एक फ़िल्मी सितारों के नाम सामने आ रहें हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स केस में सामने आया है। दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ लग चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किले काफी बढ़ सकती हैं। वहीं ड्रग्स केस में दीपिका के बाद अब फिल्ममेकर मधु मांटेना वर्मा का नाम प्रकाश में आया है। जिसके बाद एनसीबी ने कल मधु मांटने को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मंजिंदर सिंह सिरसा ने दी ये प्रतिक्रिया

वहीं अब शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया है। आगे सिरसा ने फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है। आपको बता दें कि फिल्म उड़ता पंजाब को मधु मंटेना ने प्रोड्यूस किया था।”

दीपिका की मैनेजर से आज पूछताछ करेगी NCB

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आने के बाद अब एनसीबी मंगलवार को करिश्मा से पूछताछ करेगी। वहीं सोमवार शाम उन्हें समन भेजा गया था। एनसीबी को रिया चक्रवर्ती की मैंनेजर जया साहा के साथ भी करिश्मा के ड्रग चैट मिले हैं। जिसके बाद सोमवार को जया से पूछताछ हुई।

सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा से पूछताछ के बाद इस सप्ताह के अंत तक दीपिका से भी पूछताछ हो सकती है। वहीं आज मंगलवार को एक्ट्रेस या उनकी लीगल टीम की तरफ से इस मामले में सफाई पेश की जा सकती है।

आज खत्म होगी रिया की न्यायिक हिरासत

बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है। भायखला जेल से आज उनकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी होनी है। वहीं अब रिया को जमानत मिल पाएगी या उनकी न्यायिक हिरासत और बढ़ेगी, इस पर कोर्ट फैसला लेगा।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : मेष राशि के लोग हो सकते हैं चोटिल और बीमार |

23 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

लॉकडाउन के समय 1 करोड़ से ज्यादा लोग लौटे घर : भारत सरकार |

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड, लीड एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे होश |

हनीमून पर पति ने की पूनम पांडे के साथ ये गंदी हरकत, अभिनेत्री ने कराया गिरफ्तार |