पति ने की पूनम पांडेय के साथ ये गंदी हरकत, हुआ गिरफ्तार
/

हनीमून पर पति ने की पूनम पांडे के साथ ये गंदी हरकत, अभिनेत्री ने कराया गिरफ्तार

बॉलीवुड अदाकारा पूनम पांडे ने 12 दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से शादी की है। अब खबर है कि अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को उनके साथ मारपीट करने के आरोप में मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुम्बई- बॉलीवुड अदाकारा पूनम पांडे ने 12 दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से शादी की है। अब खबर है कि अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को उनके साथ मारपीट करने के आरोप में मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूनम पांडे ने ही अपने पति के खिलाफ पुलिस शिकायत की थी।

पूनम ने पुलिस से की ये शिकायत

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। एक अधिकारी बताया है कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी। पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के अधिकारी बताया है कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी। जहां पूनम पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

12 दिन पहले की थी शादी

पूनम ने सोशल मीडिया पर 10 सितंबर को शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों हनीमून के लिए गोवा पहुंचे थे। इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं थीं। उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था।

पूनम इसलिए हुईं थी चर्चित

साल 2011 में भारत के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपनी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की घोषणा कर पूनम पांडे रातों रात चर्चा में आ गईं थीं। पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऐसी खबरें हैं कि नशा 2 बनने वाली है। डायरेक्टर अमित सक्सेना ने इस बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि हम नशा के सीक्वल के लिए काम कर रहे हैं। मैं इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकता हूं और मुझे काफी खुशी होगी अगर पूनम पांडे इस फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनें।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका |

मच्छरों से हैं परेशान इस घरेलू उपाय से तुरंत मिलेगा लाभ |

हिंदी जोक्स : पत्नी- हमारा पड़ोसी रोज अपनी बीवी को किस करके ऑफिस जाता है |

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब ड्रग्स मामले में आया इनका भी नाम |

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी |