सोनू सूद ने बताया क्यों छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका
/

सोनू सूद ने बताया क्यों आधी शूटिंग के बाद छोड़ा कंगना की मणिकर्णिका

वैसे तो बॉलीवुड हमेशा से ही चर्चा में रहता है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ गया है. कोरोना वायरस की महामारी के चलते लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी मजदूरों की खूब सहायता की थी, जिसके बाद वह भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसके अलावा अगर बात करें बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत के बारे में तो कंगना अक्सर ही अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

कंगना एक बिंदास और खुले विचारों वाली अभिनेत्री हैं, वह अपने विचार हमेशा अपने फैंस के सामने खुल कर रखती है. उनके इस स्वभाव की वजह से कई लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं, और कई लोग उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

फिल्मी ‘मणिकर्णिका’ में पहले नजर आने वाले थे सोनू सूद

हाल ही में कंगना राणावत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर खूब चली भी थी. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले कंगना के साथ बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद भी नजर आने वाले थे, लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से सोनू सूद ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया. सोनू सूद से जब फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़ देने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में विस्तार से बताया.

सोनू सूद ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि,

” कंगना राणावत मेरी अच्छी मित्र हैं, मैं उनको दुख नहीं पहुंचाना चाहता हूं, लेकिन फिल्म की बात की जाए तो मणिकर्णिका की आधी शूटिंग तो मैंने कर ही ली थी. मैंने डायरेक्टर से आगे की शूटिंग के लिए पूछा तो उन्होंने बताया कि, अब वह इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं. मुझे यह बात जानकर बहुत हैरानी हुई. फिर इस बारे में मैंने कंगना से भी पूछा. कंगना ने कहा कि, अब वह यह फिल्म खुद ही डायरेक्ट करेंगी और उनको मेरी मदद की जरूरत है”.

सोनू ने आगे बात करते हुए कहा, ” मैंने कंगना को सपोर्ट करने के लिए हां, बोल दिया था, लेकिन मेरी शर्त थी कि फिल्म के डायरेक्टर को वापस लेना होगा, क्योंकि इस फिल्म पर मैंने बहुत ज्यादा मेहनत की है और आधी शूटिंग भी कर ली है. कंगना ने मेरी ये बात नहीं मानी. बाद में मैंने जब अपनी शूटिंग के सींस को देखा तो मेरे 80% सीन कट चुके थे. कंगना से बात करने पर पता चला कि, वह इस फिल्म को अपने हिसाब से शूट करेंगी”.

इसके बाद मैंने कंगना से कहा कि, ”मै पहले वाली शूटिंग में ज्यादा कंफर्टेबल हूं, क्योंकि मैंने पहले डायरेक्टर को देखकर फिल्म की कहानी के लिए हां, बोला था. मैं अब इस फिल्म के साथ काम नहीं करना चाहता हूं”.

‘मणिकर्णिका’ फिल्म भी काफी विवादों से भरी हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग में भी कई महीने लगे थे. सोनू सूद ने भी इस फिल्म की शूटिंग को पूरे 4 महीने दिए थे. डायरेक्टर के फिल्म छोड़ देने के बाद सोनू ने भी यह फिल्म छोड़ दी. इसके बाद फिल्म को पूरा करने के लिए कंगना राणावत ने फिल्म खुद ही डायरेक्ट की थी.

अभिनेता सोनू सूद ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के बारे में बात करते हुए कहा कि, ”वह फिल्म पूरी करना चाहते थे, लेकिन अचानक से डायरेक्टर में बदलाव हो जाने के कारण उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी. उन्हें इस बात के लिए काफी दुख भी हुआ था”.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : मेष राशि के लोग हो सकते हैं चोटिल और बीमार |

23 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

लॉकडाउन के समय 1 करोड़ से ज्यादा लोग लौटे घर : भारत सरकार |

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड, लीड एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे होश |

हनीमून पर पति ने की पूनम पांडे के साथ ये गंदी हरकत, अभिनेत्री ने कराया गिरफ्तार |