ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आने पर कहा गया नशेड़ी
/

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने पर उठा बॉलीवुड पर सवाल, कहा गया नशेड़ी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में जबसे ड्रक्स मामला सामने आया है, तभी से एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और कई जगह पर छापेमारी भी की है. बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद 25 बॉलीवुड सितारों के नाम लिए थे. जिसमें कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खमबाटा के नाम सामने आए थे.

बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आने पर एनसीबी ने बॉलीवुड में भी कड़ी जांच शुरू कर दी थी. हैरान कर देने वाली खबर यह है कि, ड्रग्स मामले में अब बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ गया है.

दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की जया शाह नाम की एक टैलेंट मैनेजर भी जिसकी चैट का हाल ही में खुलासा हुआ है. जया की चैटिंग में ‘डी ‘ और ‘ के’ नाम का कई बार जिक्र देखा गया है. NCB की छानबीन के बाद यह खुलासा हुआ है कि चैट में ‘डी ‘ का मतलब दीपिका पादुकोण है, और ‘के’ का मतलब करिश्मा है।

बता दें कि, करिश्मा जया की सहयोगी है. पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए एसीबी ने इन सब को भी समन भेजने का फैसला कर लिया है. जल्द ही इन लोगों को समन भेज दिया जाएगा.

शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह ने बॉलीवुड को नशेड़ी कहा

यह खुलासा होने के बाद लोगों ने ट्विटर पर नए-नए बयान देने शुरू कर दिए हैं, सभी ट्वीट के जरिए इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा का भी इस मामले पर बयान सामने आ गया है. ट्विटर पर उन्होंने इस बारे में कई ट्वीट भी किए हैं.

उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ”ड्रग्स मामले में अगर दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया और यह बात सच साबित हुई, तो यह नशेड़ी बॉलीवुड की हार होगी और हमारे पंजाब की सच्चाई की जीत”. आखिरी में उन्होंने लिखा, ”उड़ता बॉलीवुड की असली सच्चाई है”.

इसके साथ ही मंजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के बारे में ट्वीट करते हुए कहा, ” बॉलीवुड में करण जौहर और मधु मंटेना जैसे लोग खुद तो नशे का इस्तेमाल करते ही हैं, और पूरे बॉलीवुड में भी गंदगी फैलाई है. इन लोगों ने अपनी गंदी फिल्मों से पंजाब और सिख समुदाय का बहुत अपमान किया है, फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के फिल्म मेकर मधु मंटेना के खिलाफ जांच की जानी चाहिए”.

 

सिरसा जी ने डार्क सिक्रेट के बारे में भी लिखा

इसके अलावा अपने दूसरे ट्वीट में सिरसा ने कहा कि, ”यह बॉलीवुड का एक नशेड़ी खेल है. इसमें अभी रिया चक्रवर्ती से शुरुआत हुई है, लेकिन यह अब अर्जुन कपूर, वरुण धवन, शाहीद कपूर, विक्की कौशल, करण जौहर, रणबीर कपूर और कई और लोगों की नशे की लत का खुलासा करेगा”. इतना ही नहीं उन्होंने हैशटैग करते हुए बॉलीवुड के किसी डार्क सिक्रेट के बारे में भी लिखा.

 

NCB के द्वारा बॉलीवुड के इन सितारों को समन भेजे जाने की पूरी तैयारी कर ली गई है. जितने भी बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आया है, एनसीबी ने उन पर कड़ी कार्यवाही करने की भी पूरी तैयारी कर ली है. फिलहाल, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के अलावा 16 और लोग अभी पुलिस की हिरासत में ही है.

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : मेष राशि के लोग हो सकते हैं चोटिल और बीमार |

23 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

लॉकडाउन के समय 1 करोड़ से ज्यादा लोग लौटे घर : भारत सरकार |

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड, लीड एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे होश |

हनीमून पर पति ने की पूनम पांडे के साथ ये गंदी हरकत, अभिनेत्री ने कराया गिरफ्तार |