तारक मेहता के पोपटलाल की पत्नी है बेहद खूबसूरत, देखें
/

तारक मेहता के पोपटलाल की पत्नी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

मुंबई : आजकल टीवी पर इतने सारे कार्यक्रम प्रसारित किये जाते हैं कि दर्शक कंफ्यूज हो जाते है कौन सा शो देखे और कौन सा नहीं. टीवी पर बहुत तरह के शोज दिखाए जाते है. कुछ शो कॉमेडी होते है, कुछ घेरलू किस्सों पर आधारित होते हैं, कुछ रियलिटी शो होते हैं. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के एक किरदार के बारे में जिनकी पत्नी असल में बेहद खूबसूरत हैं.

जी हाँ, तारक मेहता का उल्टा चश्मा पुरे देश को अपने कलाओं से हंसाता है. इस शो के सभी कलाकार बड़े ही मज़ेदार हैं. तो आज हम बात करेंगे इस शो के एक किरदार पोपटलाल के बारे में……..

असल जीवन में पोपटलाल की पत्नी है खूबसूरत

इस शो में पोपटलाल का किरदार निभा रहे शख्स का नाम श्याम पाठक हैं. इस शो में पोपटलाल हर लड़की के साथ शादी का सपना देखते है. शो में उन्हेंने एक कुंवारे पत्रकार की भूमिका निभाई है. पोपटलाल ने अपने कलाओं से लाखों दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. लेकिन पोपटलाल के असल जीवन में उनकी शादी हो चुकी है और उनके 3 बच्चें भी हैं.

पढ़ाई के दौरान मुलाकात हुई थी मुलाकात

असल जीवन में श्याम पाठक की बेहद खूबसूरत पत्नी हैं. श्याम गुजरती परिवार से बिलोंग करते हैं. इनकी पत्नी का नाम रश्मि है जो राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में उनके साथ पढ़ती थीं. पढ़ाई के दौरान रश्मि से उनकी मुलाकात हुई और साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली. उनकी पत्नी बहुत ख़ूबसूरत हैं. दोनों के 3 बच्चें हैं. भले ही रील लाइफ में अकेलापन महसूस करते हो लेकिन असल जीवन में बहुत खुश है. उनका परिवार बहुत ही खुशहाल है.

पोपटलाल के परिवार के बारे में आपकों इससे पहले क्या पता था, कमेंट करके हमे जरुर बताएं, अगर कुछ जानकारी हमसे छुट गयी हो तो भी आप हमे बता सकते हैं, जिससे आगे हम इस मामले में दूसरे लोगों को पूरी जानकारी दे सकें.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

करण जौहर की ड्रग्स पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और ….. |

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले जॉन अब्राहम, खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच |

यूपी के इस जिले में हैंडपंप से पानी की जगह निकली शराब, पुलिस भी हुई हैरान |

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह हुए कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती |

2024 से पहले सबको नहीं मिल पाएगी कोरोना की वैक्सीन: सीरम इंस्टीट्यूट |