पीले रंग की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, जल गये लोग
/

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका, किसी ने कहा बुड्ढी तो किसी ने…..

मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने कातिलाना लुक्स से हर किसी को घायल करती हैं. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो चाहे ऑनस्क्रीन हों या ऑफस्क्रीन उनके बारे में बात होनी तय है। दरअसल, 46 साल की उम्र में अगर कोई एक्ट्रेस इतनी हिट एंड फिट है तो वह सिर्फ और सिर्फ मलाइका अरोड़ा हैं, जिनके फेशियल एक्सप्रेशन से लेकर जबरदस्त स्टाइल तक के आगे फैशननिस्टा तो क्या बीटाउन की स्टारलेट भी फीकी नजर आती हैं। फिर भी मलाइका को अपने लुक्स को लेकर ट्रोलर्स की बेकार की बातें ज्यादा सुनने को मिली हैं।

मलाइका ने यलो लहंगे में ढाया कहर

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका, किसी ने कहा बुड्ढी तो किसी ने.....

मलाइका अरोड़ा जैसे ही अपनी कोई स्टाइलिश फोटो डालती हैं तो कोई उन्हें बुड्ढीकहता है तो कोई बुढ़ापे में जवान होने की कोशिश कर रहीजैसे फिजूल के कॉमेंट करता है। ऐसा ही एक बार हमें फिर देखने को मिला, जब मलाइका फुल रिकवरी के बाद ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं। जहां मलाइका के फैंस उनकी वापसी को लेकर काफी उत्साहित रहे, तो वहीं ट्रोलर्स ने उन्हें नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

अपने काम पर लौटी मलाइका

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका, किसी ने कहा बुड्ढी तो किसी ने.....

जैसा कि हम सभी अच्छे से जानते हैं कि मलाइका पिछले दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं, जिसके कारण उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट से कुछ दिनों के लिए दूरी बना ली थी। हालांकि, वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और एक बार फिर शो को जज के लिए भी अपने काम पर लौट आई हैं। यही नहीं, मलाइका की स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी ने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा करते हुए एक्ट्रेस की यलो कलर के लहंगे में कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें देखने के बाद से ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

तरुण तहिलियानी के ब्राइडल एंड फेस्टिववियर कलेक्शन 2020

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका, किसी ने कहा बुड्ढी तो किसी ने.....

अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए मलाइका अरोड़ा ने इस बार फेमस फैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी के ब्राइडल एंड फेस्टिववियर कलेक्शन 2020 से पीले रंग का वन शोल्डर लहंगा सेट चुना था, जिस पर जॉर्जेट फैब्रिक से बनी बैंडेज चोली और मैचिंग का दुपट्टा शामिल था। इस मौके के लिए मलाइका ने ग्लैमरस लुक की जगह एलिगेंट लुक को चुना, जिसके साथ कशीदाकारी लहंगा एकदम परफेक्ट ऑप्शन था। हालांकि, इतनी स्टाइलिश बनने के बाद भी कुछ संस्कारी ट्रोलर्स को मलाइका का यह लुक बिल्कुल रास नहीं आया।

अर्जुन बेटा संभालो अम्मा को

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका, किसी ने कहा बुड्ढी तो किसी ने.....

वैसे तो मलाइका अरोड़ा के इस ओवरऑल अटायर में किसी और चीज को ऐडऑन करने की जरूरत नहीं थी, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस कशीदाकारी लहंगे को दिलचस्प ट्विस्ट देने के लिए मलाइका ने इसे फैशन लेबल अपाला की डिज़ाइन की हुई बीड्स प्रिंसेस जूलरी से स्टाइल किया था, जिसमें एक रानी हार और सिल्वर चोकर शामिल था। वहीं, कानों में लहंगे से मिलते हुए गोल्डन हूप्स को डाला था, जिसके साथ मिडिल फिंगर में

जैसे ही इस लुक में मलाइका की तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही उन्होंने एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोगों को मलाइका का यह लुक एकदम जबरदस्त लगा, तो वहीं कइयों ने उनकी फोटोज पर बुड्ढीजैसे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। यही नहीं, सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब मलाइका के साथसाथ ट्रोलर्स अर्जुन का नाम भी घसीटने लगे। जहां मलाइका को देख एक यूजर ने लिखा एवरग्रीन बुड्ढीतो वहीं एक अन्य ने तो यहा तक लिखा दिया, ‘अर्जुन बेटा संभालो अम्मा को।

 

 

ये भी पढ़े:

एक दिन में 100 से ज्यादा सिगरेट पी जाते थे अमिताभ बच्चन, हैरान कर देगी ये कहानी |

रिया के वकील ने कहा – उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों को नहीं छोड़ेंगे |

BB 14: वीकेंड का वार में घर से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, सलमान ने सभी की लगाई क्लास |

आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने का किया ऐलान |

सोनी पर “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर दिखी कलाकारों की मस्ती |