आदित्य नारायण

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर व इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण भी जल्द शादी करने वाले हैं. नेहा कक्कड़ के बाद अब उनके दोस्त आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने बताया कि वह इसी साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आदित्य ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात करी थी. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ पिछले दस साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है. वहीं आदित्य अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी.

आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने का किया ऐलान...

ये भी पढ़ें:सोनी पर “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर दिखी कलाकारों की मस्ती

आदित्य नारायण आगे कहते हैं कि, ‘मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर नहीं रखा है. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था. इसलिए, मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह और श्वेता करीब आए. आदित्य ने यह भी बताया कि श्वेता मेरी लाइफ पार्टनर बनने वाली है यह बात से मैं बेहद खुश हूं. आदित्य ने इंटरव्यू में बताया कि “मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए. धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मैं श्वेता से प्यार करने लगा हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. शुरू में, हम ‘सिर्फ दोस्त’ बनना चाहते थे, क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे. हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि इसी साल नवंबर या दिसंबर तक वह भी हो जाएगी. मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे काफी पसंद करते हैं. मुझे खुशी है कि श्वेता मेरी लाइफ पार्टनर बनने वाली है.’

आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने का किया ऐलान...

आदित्य अपने रिश्ते के बारे आगे बात करते हुए कहा कि ‘मुझे याद है कि कुछ साल पहले, कैसे लोगों ने यह मान लिया था कि मेरा और श्वेता रिश्ता खत्म हो चुका है क्योंकि हम दोनों अपनी रिश्ते की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए बाहर नहीं जाते थे. साथ ही साथ मैं यह भी कहना चाहता हूं कि हर रिश्ते में लड़ाई- झगड़े टेंशन हो सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ऱिश्ता खत्म हो जाता है.

नेहा को दी थी बधाई

नेहा के रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद आदित्य नारायण ने उन्हें बधाई दी थी. आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है। इस कैप्शन के साथ आदित्य ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. इसके बाद नेहा ने एक मीम शेयर किया था जिसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, अच्छा सिला दिया तूने.

 

 

ये भी पढ़े:

धर्मेंद्र ने शेयर किया फॉर्महाउस का वीडियो, फैंस ने गार्डन देख कही ये बात |

जायरा वसीम के नक्शे कदम पर चलीं सना खान, बॉलीवुड को कहा-अलविदा |

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका |

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रोका की तस्वीरें हुई वायरल  |

इन चीजों के साथ भूलकर भी न खाएं दही, नहीं तो होगा पछतावा |

Leave a comment

Your email address will not be published.