धर्मेंद्र

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और भारी-भरकम आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने भले ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली हों,लेकिन अपने फैंस से फोटोज व वीडियो के माध्यम से जुड़े रहते हैं. बता दें धरम पाजी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटोज व वीडियोज शेयर कर उनसे बात करते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने फार्महाउस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्महाउस का गार्डन काफी खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में गार्डन में चारों तरफ सिर्फ हरियाली ही हरियाली नजर आ रही है देखने को मिल रही है. धर्मेंद्र ने वीडियो को साझा कर कहा कि ऐसा लग रहा है कि कितने टाइम से  आप लोगों से बात नहीं हुई. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि वह बाजरे की रोटी मक्खन के साथ खाकर बैठे हैं.

ये भी पढ़ें:हरियाणा की सपना चौधरी और वीर साहू के बेटे की पहली तस्वीर वायरल

जानकारी के मुताबिक यह पहला मौका नहीं है जब धर्मेंद्र ने अपने गार्डन की वीडियो शेयर करी है. इस पहले कई बार वह आर्गेनिक सब्जियों की खेती व अपने फॉर्महाउस पर अपने घोड़ों को चारा डालते भी वीडियो व फोटो शेयर कर चुके हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया फॉर्महाउस का वीडियो, फैंस ने गार्डन देख कही ये बात

ऐसे में अगर धरम पाजी के इस वीडियो की बात करें तो यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसके साथ ही उनके फैंस वीडियो को खूब लाइक एंड शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर के घर का गार्डन काफी लाजवाब लग रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र ने अपन फैंस से बात करते हुए कहा,

“ऐसा लग रहा था मानों बरसों से बात नहीं हुई आपसे. जज्बाती होना मतलब जरा सा भी कुछ बोल दो तो बुरा लग रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि अभी मैं भी बाजरे की रोटी को मक्खन के साथ खाकर बैठा हूं. उन्होंने ये भी कहा वह सुबह उठकर घूमते भी हैं. मैं ठीकर हूं और स्वस्थ हूं. मुझे आप लोगों से बहुत प्यार है और आप सभी मेरा परिवार हैं. मैं आप लोगों के लिए दुआ भी करता हूं.”

धर्मेंद्र ने शेयर किया फॉर्महाउस का वीडियो, फैंस ने गार्डन देख कही ये बात

वहीं अगर धर्मेंद्र के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका बचपन साहनेवाल में गुजरा है. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. इतना ही नहीं धरम पाजी को वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजा जा चुका. ऐसे में अगर उनके फिल्मों की बात करी जाए तो फेमस फिल्म ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं.

 

ये भी पढ़े:

एक दिन में 100 से ज्यादा सिगरेट पी जाते थे अमिताभ बच्चन, हैरान कर देगी ये कहानी |

रिया के वकील ने कहा – उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों को नहीं छोड़ेंगे |

BB 14: वीकेंड का वार में घर से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, सलमान ने सभी की लगाई क्लास |

आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने का किया ऐलान |

सोनी पर “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर दिखी कलाकारों की मस्ती |

Leave a comment

Your email address will not be published.