बिग बॉस 14

मुंबई:बिग बॉस 14’ को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए इस बार घर में जूनियर्स के साथ सीनियर्स को भी रखा गया है. इस साल बिग बॉस के घर में खूब मस्ती और धमाल मचा रहा है. सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान व हिना खान अपने जूनियर्स की जबरदस्त क्लास लगा रहे हैं. इतना ही नहीं वह जूनियर्स से अपनी बातें भी खूब मनवा रहे हैं. ऐसे में इस वीकेंड का वार में बिग बॉस सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं वीकेंड का वार में सलमान खान ने फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को आगाह करते हुए कहा कि वह अपने गेम में ट्विस्ट लाएं, जिससे उन्हें 2 हफ्ते बाद घर में बाहर न जाना पड़े. सलमान खान ने जाते-जाते फ्रेशर्स को कहा था अपना बैग पैक कर घर से बाहर निकल जाओ.

वहीं बिग बॉस के घर से कंटेस्टेंट्स ने सारा गुरपाल को बेघर करने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी बिग बॉस के फैन पेज ने दी है. बता दें, सलमान खान ने शनिवार को बिग बॉस 14 (का पहला वीकेंड का वार होस्ट किया. इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी किया. हालांकि, कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ, जिसके बाद बिग बॉस ने यह फैसला सीनियर्स के भरोसे छोड़ दिया. हालांकि फैन पेज से पता चला है कि सीनिर्यस पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल को घर से बेघर करने का फैसला लेगें. लेकिन इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

जानकारी के मुताबिक इस साल का बिग बॉस पिछले सीजन से बहुत अलग अलग है. क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है कि बिग बॉस के घर में मॉल से लेकर रेस्तरां और सैलून सभी चीजें मौजूद हैं. बिग बॉस में इस बार जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, जान कुमार राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलकानी जैसे अभिनेता ने एंट्री ली हैं. इसके साथ ही शहजाद देओल भी शो का हिस्सा हैं. ये सभी कंटेस्टेंट्स इस शो इस बार सबसे खास और जबरदस्त बनाएंगे.

 

 

ये भी पढ़े:

धर्मेंद्र ने शेयर किया फॉर्महाउस का वीडियो, फैंस ने गार्डन देख कही ये बात |

जायरा वसीम के नक्शे कदम पर चलीं सना खान, बॉलीवुड को कहा-अलविदा |

पीले रंग की ड्रेस पहन ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचीं मलाइका |

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रोका की तस्वीरें हुई वायरल  |

इन चीजों के साथ भूलकर भी न खाएं दही, नहीं तो होगा पछतावा |

Leave a comment

Your email address will not be published.