शिल्पा शिंदे ने शिवसेना को समझाया मराठा होने का असली मतलब, लगाई फटकार

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार शिवसेना के बीच घमासान जंग छिड़ी हुई है. अपना रंजिस निकलने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री कंगना का घर BMC के द्वारा तोड़वा दिया है. जिसके बाद उद्धव ठाकरे सभी के निशाने पर हैं. जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी सरकार की इस बात की आलोचना कर रही है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी शिवसेना के इस काम की आलोचना की हैं. शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिये सरकार की निंदा की है. आईये डालते है इसपर एक नज़र………शिल्पा शिंदे ने शिवसेना को समझाया मराठा होने का असली मतलब, लगाई फटकार

शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कंगना की ऑफिस की फोटो और कहा……

टीवी जगत पर मशहूर “अंगूरी भाभी” ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर सरकार की कड़ी निंदा की हैं. शिल्पा ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर किया जिसमें कंगना के ऑफिस को तोड़ने से पहले और BMC के ऑफिस को तोड़ने के बाद का सीन दिख रहा है. फोटो को शेयर करते हुए शिल्पा लिखती हैं कि “ये शिवसेना क्या जानेगी ‘डेमोक्रेसी’ का मतलब…इनको तो सरकार खैरात में मिली है.”

मराठा सामने से लड़ते हैं, ये तो मैदान में आने से पहले ही तीर चलाकर भाग गए”. फोटो में शिल्पा ने हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. शिल्पा ने #Death of Democracy, #Shame on Shivsena, #Shame on BMC को हैशटैग किया है.

शिल्पा शिंदे ने शिवसेना को समझाया मराठा होने का असली मतलब, लगाई फटकार

अपनी रंजिस निकलने के लिए गिरवाया कंगना का घर और ऑफिस

दरअसल, सुशांत केस में कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई राज़ लोगों के सामने खोल कर रख दिए और वो सुशांत मामले में मुंबई आ कर सीबीआई की मदद करना चाहती थी. जिसपर उन्होंने केंद्र सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग की थी. जिसपर संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने धमकी दे डाली। जिसके बाद कंगना ने संजय राउत को चुनौती दी की वो 09 सितम्बर को मुंबई आ रही हैं. रोक सको तो रोक लो. साथ ही कंगना ने यह भी कहा था कि महाराष्ट्र किसी की विरासत नहीं है.

उद्धव ठाकरे के लोग कंगना को तो मुंबई आने से रोक नहीं सके लेकिन अपनी रंजिस निकालने के लिए वो कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस और घर को तोड़वा दिया. जिसके बाद हर तरफ उद्धव ठाकरे को लेकर आक्रोश फ़ैल गया है. इसी वजह से शिल्पा शिंदे ने भी शिवसेना को ये समझाने की कोशिश की ‘मराठा कार्ड’ खेलकर पीठ पीछे वार करने से ज्यादा बेहतर होता सामने से वार करते.

शिल्पा शिंदे ने शिवसेना को समझाया मराठा होने का असली मतलब, लगाई फटकार

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

करण जौहर की ड्रग्स पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और ….. |

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले जॉन अब्राहम, खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच |

यूपी के इस जिले में हैंडपंप से पानी की जगह निकली शराब, पुलिस भी हुई हैरान |

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह हुए कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती |

2024 से पहले सबको नहीं मिल पाएगी कोरोना की वैक्सीन: सीरम इंस्टीट्यूट |

Leave a comment

Your email address will not be published.