Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई, यूजर्स बोले - &Quot;त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं.....
Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई, यूजर्स बोले - "त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं.....

सोशल मीडिया सेंशसन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने अंतरगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी वह अपने फैशन की वजह से तो कभी अपने विवादित बयान की वजह से खबरों का हिस्सा बन जाती है। बहरहाल उर्फी (Urfi Javed) ने दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया हैं।

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो को देखकर सभी इंस्टाग्राम यूजर्स गुस्से में भड़क उठे है और उर्फी को खरी – खोटी सुना रहे हैं।

Urfi Javed ने शेयर किया बोल्ड वीडियो

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में खास बात यह है कि उर्फी ने सिर्फ लहंगा पहना हुआ है। साथ ही उर्फी ने अपने एक हाथ से ऊपर के हिस्से को कवर किया हुआ हैं और दूसरे हाथ से मिठाई खा रही है। सोफे पर बैठी उर्फी का यह बिदांस अंदाज देख कर हर कोई हैरान रह गया हैं। इसके अलावा बैकग्रांउड पर चल रहा म्यूजिक भी इस वीडियो को खास बना रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी को लिया आड़े हाथों

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई, यूजर्स बोले - &Quot;त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं.....
Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई, यूजर्स बोले – “त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं…..

एक बार फिर से अपने अंतरगी स्टाइल की वजह से उर्फी (Urfi Javed) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर बुरा – भला कह रहे हैं। वहीं यूजर्स उर्फी के वीडियो पर कमेंट कर के उन्हें दिवाली के मौके पर ऐसी वीडियो पोस्ट करने पर आड़े हाथों ले रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उर्फी को कहा कि, “त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं और हमारे कल्चर को खराब कर रही हो।”

वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि दिवाली हिंदू धर्म से जुड़ा धार्मिक त्योहार है। ऐसे में टॉपलेस होकर लोगों को दिवाली विश करना हिंदू त्योहार का मजाक उड़ाना हैं।

इससे पहले भी उर्फी कर चुकी है बोल्ड वीडियो पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि उर्फी (Urfi Javed) ने कोई टॉपलेस वीडियो शेयर किया हैं। इससे पहले भी वह ऐसी कई वीडियो पोस्ट कर चुकी है। हालांकि अपनी इन बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन उन्हें इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता है और हर बार उर्फी कुछ ना कुछ नया करती रहती है और सभी को हैरान कर देती हैं।

 

यह भी पढ़िये :

‘फेफड़ों’ की ड्रेस पहन Urfi Javed ने मटकाई कमर, अमेरिकन मॉडल बेला हदीद को बताया अपनी ‘प्रेरणा’|

“बूढ़ी हो तो कुछ भी बोलोगी, जया बच्चन की बदतमीजी पर Urfi Javed ने लिया आड़े हाथों|