मुंबई छोड़ अब हरियाणा में शिफ्ट होंगे सैफ और करीना, जाने वजह
/

मुंबई छोड़ अब हरियाणा में शिफ्ट होंगे सैफ और करीना, जाने वजह

कोरोना महामारी के बाद हम सभी लोगों की  जिंदगी दोबारा ट्रेक पर आ रही है। ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी है। खबर है कि सैफ और करीना दोनों मायानगरी मुंबई को छोड़ हरियाणा में अपना आशियाना बनाने वाले हैं।

क्या है सही वजह

सूत्रों के अनुसार कोरोना की वजह से बॉलीवुड़ में फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी, जो अब स्टार्ट हो चुकी है. इसी के चलते करीना और सैफ भी कुछ दिनों के लिए मुंबई से हरियाणा शिफ्ट हो रहे है और अभिनेत्री करीना कपूर भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस पहुंच गई हैं।

15 अक्टूबर तक करेंगी हरियाणा की सैर

अपनी फिल्मों की रूकी हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए करीना अपने परिवार के साथ 15 अक्टूबर तक हरियाणा में ही रहेंगी। उनके रहने के लिए महल में सभी जरुरी तैयारियां की जा चुकी हैं। करीना हरियाणा में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए पहुंची है।  इसकी शूटिंग देश-विदेश के लगभग सौ स्थानों पर हो चुकी है और अब इसकी शूटिंग दिल्ली में होनी है।

पटौदी पैलेस होगा उनका निवास

शूटिंग के समय सैफ व करीना ने पटौदी पैलेस में ही रहने का निर्णय लिया है। करीना अपनी कार से शूटिंग स्थल पर जाएंगी। सैफ करीना के आने से पहले ही पूरे महल को सैनिटाइज किया गया है। महल में 25 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट कराए गए हैं। सभी के टेस्ट नेगेटिव आ चुके हैं। अब से ये सभी कर्मचारी पैलेस में ही रहेंगे व उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी।

पैलेस में हुई है काफी शूटिंग

पटौदी पैलेस में कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है, जिनमें मंगल पांडे, वीर-जारा, रंग दे बसंती, और लव जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। नवाब पटौदी की कब्रगाह भी पटौदी महल में ही है। मंसूर अली उर्फ नवाब पटौदी की मौत के बाद उन्हें महल परिसर में ही स्थित कब्रगाह में दफनाया गया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस भारतीय खिलाड़ी पर आया सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल, देखें इंस्टा स्टोरी |

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की नई अंजली भाभी एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फ़ीस |

9 साल तक डीन जोंस का एयर होस्टेस से था सम्बंध, बेटे से नहीं करते थे बात |

सोनू सूद को ट्रोलर ने कहा, ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ अभिनेता ने दिया करारा जवाब |

NCB दीपिका पादुकोण से कर सकती है ये सवाल, बुरी फंसेगी अभिनेत्री |