सोनू सूद को ट्रोलर ने कहा, '2020 का सबसे बड़ा स्कैम'
/

सोनू सूद को ट्रोलर ने कहा, ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ अभिनेता ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद आज रियल लाइफ के हीरो बन चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद उन्होंने लाखों करोड़ों मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में बहुत ही मदद की. जिसके बाद लोग उन्हें असली हीरो मानने लगे हैं. जहां पूरे देश दुनिया में सोनू सूद की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनकी मानसिकता सोनू सूद के पुण्य कर्म को लेकर अभी भी बिगड़ी हुई है. ऐसे लोग सोनू सूद को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. यह लोग सोनू सूद को 2020 का सबसे बड़ा स्कैम कह रहे हैं. सोनू सूद ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपना रिएक्शन दिया है.

 

सोनू सूद ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि, ”उनके पास इस तरह की बेकार बातों के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है, क्योंकि वह इस समय लोगों की सहायता करने में जुटे हुए हैं”.

सोनू ने कहा कि, ”यह ट्रोल करने वाले एक मुट्ठी भर लोग होते हैं, जिनका असल जिंदगी में कोई महत्व नहीं होता है. ये ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें 100-200 अकाउंट हैंडल करने के लिए दे दिए जाते हैं, और इसके लिए उन्हें कुछ पैसा भी दिया जाता है”.

अभिनेता सोनू सूद ने आगे बात करते हुए कहा कि, ” अगर ऐसे लोग यह गिनने लगे कि, मैंने कितने लोगों की अब तक सहायता की है तो इतने समय में उन सब के बच्चे भी बड़े हो जाएंगे”.

उन्होंने कहा कि, ” मेरे साथ चार-पांच महीनों में जितने भी लोग जुड़ चुके हैं, उन सब में से इस समय मेरे पास लगभग 7,03,200 लोगों की लिस्ट है. इतना ही नहीं उन सभी का नाम, पता, फोन नंबर, एड्रेस, आधार कार्ड और अन्य तरह की कई सारी डिटेल्स भी मेरे पास है”.

 

सोनू ने कहा कि, ” ऐसे लोगों को अपने ट्रोल करने के लिए मिले पैसों से उन लाखो लोगों की मदद करनी चाहिए जिन्हें इस समय पैसों की बहुत जरूरत है”.

 

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था. साथ ही साथ उन्होंने मजदूरों के इलाज के लिए पैसे भी दिए थे. इसके अलावा सोनू ने उनके बच्चों के लिए पढ़ाई, शिक्षा का इंतजाम किया. अभी हाल ही में सोनू सूद ने ऐसे बच्चों के लिए छात्रवृति योजना भी शुरू की है.

उन्होंने बताया कि, ”वह इस तरह के काम और लोगों की सहायता ऐसे ही करते रहेंगे”. सोनू का मानना है कि, ”हमें अपना काम करना चाहिए, ट्रोल करने वालों की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए”.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE: सोने और चांदी की कीमतों में आई उम्मीद से ज्यादा गिरावट, जाने आज का भाव |

वकील का दावा AIIMS के डॉक्टर ने कहा गला दबाकर हुई है सुशांत की हत्या |

अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह |

मुंबई छोड़ अब हरियाणा में शिफ्ट होंगे सैफ और करीना, जाने वजह |

जया साहा ने श्रद्धा कपूर का खोला ऐसा राज, बढ़ सकती हैं मुसीबतें |